श्रीदेवी के बाद उनकी बहन ने भी कहा दुनिया को अलविदा
श्रीदेवी के बाद उनकी बहन ने भी कहा दुनिया को अलविदा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन काफी समय बीत चुका है और अब उनकी बहन ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हाँ, फेमस एक्ट्रेस सुजाता कुमार का देर रात निधन हो गया जिसकी वजह मेटास्टेटिक कैंसर बताई जा रही है. आपको बता दें, सुजाता डायरेक्टर शेखर कपूर की एक्स वाइफ थी और एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बहन भी थी और उन्होंने ही इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है, जिससे वो काफी दुखी हैं.

अपने काम का क्रेडिट इन्हें देती हैं सोनाक्षी सिन्हा

दरअसल, सुजाता कुमार श्रीदेवी के साथ फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में काम कर चुकी हैं जिसमें वो उनकी बहन बनी थी. जी हाँ, सुजाता श्रीदेवी की रील बहन रही हैं. सुजाता के निधन की जानकारी देते हुए सुचित्रा ने लिखा कि 'सुजाता कुमार अब नहीं रही. सुजाता ने 19 अगस्त 2018 को रात 11.26 मिनट पर अंतिम सास ली. आज (20 अगस्त) दोपहर 11 बजे सुजाता का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान घाट पर किया जाएगा. लाइफ अब कभी पहले की तरह नहीं रहेगी.' ये वाकई दुःख की बात है कि एक साथ काम करने वाली एक्ट्रेस कुछ ही समय के अंतराल में दुनिया को छोड़ कर चली गई.

माँ की उम्र से भी बड़ी एक्ट्रेस को डेट कर चुके प्रियंका के मंगेतर

मिली जानकारी के अनुसार बता दें, कि सुजाता को मेटास्टेटिक कैंसर था और इस कैंसर के चौथे स्टेज पर थी. इतना ही नहीं उनके अंगों ने काम करना भी बंद कर दिया था. फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के रिलजी होने से पहले उन्होंने बताया था कि उनका कैंसर अब पूरी तरह से ठीक हो चुका है. ये बात 2012 की है जब वो ठीक थी लेकिन अब वो दुनिया में नहीं रही. सुजाता ने फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल में भी काम किया है और वो अनिल कपूर के साथ शो '24' में भी नज़र आ चुकी हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video : अपनी इंगेजमेंट पार्टी में जमकर नाची प्रियंका

पापा अक्षय के साथ बेटी ने इस पोज़ में क्लिक करवाई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -