+

पति ने ही दी श्रीदेवी को मौत, सामने आया खौफनाक कारण

Oct 15 2019 02:00 PM
पति ने ही दी श्रीदेवी को मौत, सामने आया खौफनाक कारण

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह हैदराबाद का है. इस मामले में दंपती के बीच सेलफोन न केवल झगड़े की वजह बना बल्कि पत्नी की हत्या का कारण भी बन गया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक युवक की पत्नी हर समय सेलफोन पर बात करि थी और यह सब देखने के बाद पति को शक होता था और इसी शक में उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

जी हाँ, आपको बता दें कि यह घटना शहर के नार्सिंगी थानांतर्गत सोमवार को घटी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक विकाराबाद जिले के कुलकचर्ला मंडल के विट्ठलापुरम निवासी युवक, अपनी पत्नी श्रीदेवी (30), दो बेटियों और एक बेटे के साथ रह रहा था. वहीं पिछले कुछ समय से युवक सनसिटी स्थित एक बिल्डिंग में वाचमैन के रूप में नौकरी कर रहा था वहीं उसकी पत्नी श्रीदेवी उसी मकान में साफ-सफाई का काम कर रही थी.

ऐसे में कुछ समय से श्रीदेवी को पति आए दिन सेलफोन पर बात करते देख रहा था जिसे देखकर उसने पत्नी को फटकार भी लगाई. इसी बात को लेकर बीते सोमवार सुबह दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ, तो युवक ने गुस्से में आकर मूसल से श्रीदेवी के सिर पर वार कर दिया और हमले में श्रीदेवी बेहोश होकर गिर गई. वहीं जब पति को समझ आया तो वह उसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जा रहा था लेकिन उसकी रास्ते में मौत हो गई. इस मामले में अब पुलिस जाँच में लगी है.

शराब पीकर आया पति तो पत्नी ने कर दी धुनाई, हो गई मौत

लिव इन रिलेशन में रह रहे थे कपल, हुई अनबन और....

मूक-बधिर व्यक्ति ने पहले महिला को उतारा मौत के घाट और फिर उसकी लाश के साथ...