शराब पीकर आया पति तो पत्नी ने कर दी धुनाई, हो गई मौत
शराब पीकर आया पति तो पत्नी ने कर दी धुनाई, हो गई मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में एक महिला पर आरोप लगा है कि ''उसने अपने पति को इसलिए पीट-पीटकर मार दिया, क्योंकि वह घर शराब पीकर पहुंचा था.'' इस मामले को नरेला इलाके का बताया जा रहा है. मिली खबरों के मुताबिक, ''यह महिला कोई और नहीं बल्कि दिल्ली महिला आयोग के लोकल पंचायत कमिटी की सदस्या है.'' वहीं इस मामले में आयोग का कहना है कि ''युवती न तो आयोग की कर्मी है और न ही महिला पंचायत की सदस्या है. वह केवल पंचायत के लिए वॉलंटियरिंग का काम करती थी.'' इसी के साथ हाथ लगी जानकारी के तहत डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि, ''32 वर्षीय युवती को अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 35 वर्षीय युवक अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ नरेला में रहता था. शनिवार रात को जिस समय यह वारदात हुई, उस समय युवक शराब पीकर घर आया था. इसे लेकर युवक और उसकी पत्नी के बीच काफी झगड़ा हुआ. युवक का भाई अजीम सुबह 6 बजे घर पहुंचा तो उसे युवक मृत मिला.'' इस मामले में आगे उन्होंने कहा, ''अजीम ने तुंरत पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

अजीम ने आरोप लगाया कि युवती ने युवक की पिटाई की है, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने युवती पर हत्या का केस दर्ज किया.'' इस मामले में जांचकर्ताओं ने बताया, ''हमें पता चला है कि युवक जब सो रहा था तब युवती ने उसकी बेल्ट और रॉड से बुरी तरह पिटाई की. फिलहाल युवती ने घटना को लेकर कुछ नहीं बोला है और हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं."

इलाज कराने आई महिला का डॉक्टर ने बना लिया अश्लील वीडियो, फिर तीन साल तक करता रहा....

फेसबुक पर युवक को युवती से हुआ प्यार, कर ली शादी लेकिन दो सप्ताह बाद....

छोटे कपड़े पहनने और शराब पीने को कहता था पति, नहीं मानी पत्नी तो दे दिया तीन तलाक़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -