डांस के साथ इस ख़ास चीज़ का शौक था श्रीदेवी को

बॉलीवुड की हवा-हवाई और चांदनी के रूप में पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी अपने समय की बेहतरीन अदाकारा रह चुकी हैं. बेहतरीन अदाकारा और डांसर होने के साथ-साथ वह एक बेहतरीन पेंटर भी थी, यह बात बहुत ही काम लोग जानते होंगे. श्रीदेवी के इस शौक का खुलासा तब हुआ, जब बोनी कपूर ने श्रीदेवी की बनाई हुई पेंटिंग को अपने ऑफिस में लगवाया. ख़बरों की मानें तो श्रीदेवी अपनी पेंटिंग को दुबई में नीलाम करने की प्लानिंग कर रही थी. अब उनके गुज़र जाने के बाद सारी पेंटिंग्स अब सिर्फ यादें बनकर ही रह गई हैं.

हाल ही में श्रीदेवी की एक फैन टोनू सोजातिया ने बोनी कपूर को सरप्राइज़ कर दिया. दरअसल, टोनू ने अपनी कार में श्रीदेवी की तस्वीरों को प्लास्टर करवाया है. इस कार को लेकर टोनू पुणे से मुंबई बोनी कपूर से मिलने की आस में गई. फैन के द्वारा इस अनोखी श्रद्धांजलि को देखकर बोनी कपूर सरप्राइज़ हो गए और साथ ही बड़े इमोशनल भी हो गए. बोनी कपूर ने प्रशंसक को निराश किए बिना उनसे मुलाकात की.

बोनी कपूर से मिलने के बाद टोनू ने बताया कि, "मैं श्रीदेवी को दी गई श्रद्धांजलि एक्ट्रेस के पूरे परिवार को दिखाना चाहती थी. मैंने उनसे रिक्वेस्ट की थी कि वो मुझे मिलने के लिए थोड़ा समय दें." बोनी कपूर ने ऑफिस से बाहर आकर उस कार को देखा तो वह फूले नहीं समाए. इस वंडरफुल कार को देखने के बाद बोनी भावुक हो गए. उन्होंने श्रीदेवी से जुड़ी कई सारी यादों को शेयर किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब कभी मीडिया के सामने नहीं आएँगे तैमूर, फैंस को लग सकता है बड़ा सदमा

'पल्टन' के बाद इस फिल्म में नज़र आएंगे गुरमीत चौधरी

18 साल की उम्र में नेशनल अवॉर्ड का सामान प्राप्त कर चुकी है यह स्टारकिड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -