श्रीदेवी की पहली बरसी पर परिवार ने की खास तैयारी, ऐसे देंगे श्रद्धांजलि
श्रीदेवी की पहली बरसी पर परिवार ने की खास तैयारी, ऐसे देंगे श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड की दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को 1 साल होने जा रहा है. पिछले साल ही उनका आकस्मिक निधन हो गया जिससे बॉलीवुड में शोक की लग्र दौड़ गई थी और अब उस बात को एक साल होने वाला है. श्रीदेवी की मौत के सदमे से आज भी उनका परिवार और प्रशंसक बाहर नहीं आ पाए हैं. पिछले साल 24 फरवरी 2018 को एक हादसे में श्रीदेवी की मौत हो गई थी. था. वहीं हिंदी तिथि के अनुसार उनकी बरसी 14 फरवरी 2019 को है. इसलिए उनके परिवार ने खास तरियारी की है. 

जानकारी के अनुसार उस तिथि पर बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी चेन्नई में दिवंगत एक्ट्रेस की आत्मा की शांति के लिए पूजा करेंगे. श्रीदेवी की बरसी पर सभी रिचुअल उनके मायके में किए जाएंगे. इसमें बोनी, जाह्नवी और खुशी के अलावा अनिल कपूर, सुनीता कपूर और क्लोज फैमिली मेम्बर्स के शामिल होने की उम्मीद है. आपको बता दें, एक्ट्रेस का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई में हुआ था. यहां वो अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए गई थीं. उनका निधन बाथटब में डूबने से हुआ था. श्रीदेवी की बरसी पर एक बार से शोक का माहौल होगा.

इसके अलावा हाल ही में श्रीदेवी की अमिताभ बच्चन के साथ एक फोटो वायरल हुई. इसमें सलमान खान भी थे. दरअसल, ये फोटो अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. ये उनका श्रीदेवी के साथ पहला कॉन्सर्ट था. अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में साथ काम किया था. श्रीदेवी की आखिरी फिल्म शाहरुख़ की 'जीरो' थी जिसमें वो कैमियों में नज़र आई थी.

श्रीदेवी की ये पुरानी तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, वजह है बेहद खास!

श्रीदेवी की याद में नागिन बन गई जसलीन मथारू, किया सेक्सी डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -