श्रीदेवी की ये पुरानी तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, वजह है बेहद खास!
श्रीदेवी की ये पुरानी तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, वजह है बेहद खास!
Share:

बॉलीवुड की चांदनी यानी दिंवगत अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन को एक साल होने वाला है. ऐसे में उनकी एक वायरल तस्वीर ने सभी फैंस को एक बार फिर श्रीदेवी की याद दिला दी है. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को जाह्नवी कपूर के फैन पेज इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था.

तस्वीर में आप देख सकते हैं श्रीदेवी और जाह्नवी खड़ी हुई हैं और बोनी बैठे हुए नजर आ रहे हैं. जाह्नवी कुछ कह रही हैं और श्रीदेवी उनकी बात सुन रही हैं. आपको बता दें श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को हुआ था. दरअसल श्रीदेवी अपने परिवार के साथ भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई हुई थीं. शादी के बाद सभी लोग भारत लौट गए थे लेकिन श्रीदेवी और बोनी कपूर दुबई के ही एक पांच सितारा होटल में रुके थे. इस दौरान बाथ टब में डूबने से उनकी मौत हो गई थी.

कहा जा रहा हैं कि उस वक्त श्रीदेवी होटल में अकेले थीं. उनके निधन के कुछ देर बाद बोनी कपूर वहां पहुंचे थे. हालांकि अब तक श्रीदेवी की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई हैं. श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू के लिए बहुत उत्साहित थी. श्रीदेवी ने अपनी जाह्नवी को एक्टिंग के गुर सिखाए और श्रीदेवी चाहती थीं कि वो अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म देखें लेकिन इसके पहले ही वो दुनिया को अलविदा कह गई.

श्रीदेवी की याद में नागिन बन गई जसलीन मथारू, किया सेक्सी डांस'

पति पत्नी और वो' से सामने आया 'चिंटू त्यागी' का पहला लुक

ऐश्वर्या ने बड़े ही खास अंदाज़ में HUBBY अभिषेक को किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -