श्रीदेवी को आज भी है बाहुबली के ना कहने पर मलाल...
श्रीदेवी को आज भी है बाहुबली के ना कहने पर मलाल...
Share:

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल हम बात कर रहे है बॉलीवुड की खूबसूरत बाला श्रीदेवी के बारे में जिन्हे की एसएस राजामौली की बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली' में काम न करने का मलाल है. जी हाँ, बता दे कि, अभी हाल ही में जब श्रीदेवी से बाहुबली फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात का कोई भी जवाब नहीं दिया व कहा कि में इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहती हूँ. बता दे कि, यह उस समय कि बात है जब एसएस राजामौली को श्रीदेवी ने फिल्म ‘बाहुबली’ में शिवगामी की भूमिका करने से साफ साफ इंकार कर दिया था जिसके बाद वह रोल राम्या कृष्णन को मिला.

वैसे भी देखा जाए तो दो खूबसूरत बेटियों जहान्वी व ख़ुशी की मॉम श्रीदेवी की जो के अभी तो एक बार फिर से अपनी एक बहुचर्चित फिल्म 'मॉम' को लेकर सुर्खियों में चल रही है. बता दे कि काफी अर्से के बाद श्रीदेवी अपनी इस फिल्म के जरिये वापसी कर रही है. इससे पहले 2012 में अपनी एक फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के जरिये दर्शको से रूबरू हुई थी. तथा अब पांच साल के बाद वह अपनी यह फिल्म लेकर लौंटी है जिसमे हमे दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय खन्ना भी नजर आने वाले है.

फिल्म का ट्रेलर भी पूर्व में रिलीज हो गया है. तथा बता दे कि, श्रीदेवी को बाहुबली फिल्म ना करने का पछतावा या कोई ग़म नहीं, यदि आप इस बात को जानना चाहते हैं तो आप को अब भी निराशा ही हाथ लगेगी. सभी लोगों को इस बात की बहुत उत्सुकता थी कि आख़िर उन्होंने बाहुबली में काम क्यों नहीं किया. इस बारे में पूछे जाने पर श्रीदेवी मुस्कुरा दीं और फिर कहा “फिल्म बन गई. किसी और ने काम कर लिया है. पार्ट-2 भी आ गया. बहुत अच्छा चल रहा है. अब इन सब के बारे में क्या बात करना.

भगवान हर जगह नहीं होता, इसलिए उसने MOM बनाई...

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर स्पॉट हुई शॉर्ट्स में

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -