श्रीदेवी की मौत के कुछ ही घंटों पहले की ये खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल
श्रीदेवी की मौत के कुछ ही घंटों पहले की ये खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को गुजरे हुए एक साल हो गया है लेकिन अब भी वो फैंस की यादों में बसी हुई हैं. आपको बता दें साल 2018 में 24 फरवरी को ही श्रीदेवी के निधन की खबर सामने आई थी. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान हो गया था और अचानक से उनका पूरा परिवार और उनके चाहने वाले गम के सागर में डूब गए थे. कोई भी श्रीदेवी के निधन की खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहा था.

आपको बता दें अभिनेत्री श्रीदेवी पहली ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्हे फीमेल सुपरस्टार का दर्जा मिला है. उन्होंने अपने अभिनय के दम पर सबका दिल जीत लिया था. लेकिन अब उनकी पुण्यतिथि नजदीक है और ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं श्रीदेवी अपने परिवार संग नजर आ रही हैं और वो काफी ज्यादा खुश दिखाई दें रही हैं. श्रीदेवी पति बोनी और छोटी बेटी ख़ुशी कपूर संग नजर आ रही हैं.

श्रीदेवी के चेहरे पर अपने परिवार के साथ होने की बेहद खुश साफ़ तौर से नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक, मौत से पहले श्रीदेवी कुछ इस तरह से अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं. जी हाँ... उनकी ये वायरल तस्वीर मौत से कुछ घंटों पहले की है. फैंस इस तस्वीर के जरिए एक बार फिर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को याद करने लगे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए चेन्नई में एक खास पूजा रखी गई थी जिसमे पूरा कपूर परिवार शामिल हुआ था.

इस तरह रोमांटिक हुए निक प्रियंका, वायरल हुआ वीडियो

Junglee : अपनी फिल्म के लिए विद्युत् ने खुद उठाया ये जोखिम

Death : इस मशहूर साउथ इंडियन फिल्मकार का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -