इस तरह रोमांटिक हुए निक प्रियंका, वायरल हुआ वीडियो
इस तरह रोमांटिक हुए निक प्रियंका, वायरल हुआ वीडियो
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अक्सर ही एक दूसरे के साथ खुश नज़र आते हैं और अपने से जुडी कई तस्वीरें शेयर भी करते रहते हैं. यह दोनों एक दूसरे के साथ किसी भी पार्टी में जाते है या फिर किसी भी इवेंट में जाते है तो सभी की निगाहें सिर्फ और सिर्फ इन दिनों पर टिकी नजर आती है. प्रियंका और निक भी इसका पूरा फायदा उठाते नजर आ रही जाते है. इसके साथ ही बता दें, कुछ घंटो पहले निक ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो निक अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए गाना गाते हुए दिखाई दे रहे है. आइये आपको बता दें ये वीडियो.

निक ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते है- 'ऑस्कर सप्ताहांत के सम्मान में ... ऐसा सुंदर गीत @priyankachopra के लिए' यानि प्रियंका के लिए ही है ये गाना जो बेहद ही सुंदर है. तो आप भी सुन लें इस गाने को. वैसे आपको बता दें, वैलंटाइंस डे के दौरान भी प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें वायरल होती दिखाई दी थी. ऐसे ही इनकी कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं. फिलहाल देखिये ये वीडियो.

बता दें, प्रियंका इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इस पिंक' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और फिल्म इसी साल रिलीज़ भी कर दी जाएगी. इसमें उनके साथ फरहान अख्त भी हैं. इसके अलावा निक और निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में परिवार और खास दोस्तों के सामने धूमधाम से शादी की थी. इनदिनों की शादी पिछले साल 1 और 2 दिसंबर को हुई थी. इसका खुमार अब तक इनके रिश्तेदारों से नहीं उतरा है.

सामने आई प्रियंका की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जमकर हुआ धमाल

प्रियंका की इस हरकत से बहुत डरती है उनकी मां, किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा के ट्वीट पर भड़की IPS अधिकारी, सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -