श्रीदेवी की मौत के गम से अमिताभ बच्चन ने कैंसिल कर दी शूटिंग
श्रीदेवी की मौत के गम से अमिताभ बच्चन ने कैंसिल कर दी शूटिंग
Share:

बॉलीवुड की लिजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत की खबर सुनने के बाद पुरे देश में शोक का माहौल छाया हुआ है. फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी श्रीदेवी के निधन से दुखी है. श्रीदेवी के को-स्टार अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर भी उनके चले जाने से बहुत दुखी है इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी कैंसिल करवा दी. दरअसल अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर अपनी आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' की शूटिंग करना था. 25 फरवरी को उन्हें इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग करना था लेकिन 24 फरवरी को श्रीदेवी का निधन हो गया जिसके कारण अमिताभ और ऋषि ने गाने की शूटिंग रुकवा दी.

इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने दी थी. उन्होंने बताया कि - श्रीदेवी की अचानक से मृत्यु होने के कारण उन्होंने फिल्म के एक गाने की शूटिंग रोक दी है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

आपको बता दे श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर सभी ओर मातम का ही माहौल छाया है. श्रीदेवी की मौत के कुछ घंटे पहले ही अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि- ''न जान क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है!!'' और इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही श्रीदेवी कि मौत की खबर सुनने में आ गई थी.

बॉलीवुड में जल्द ही नजर आएगा ये स्टारकिड, फिल्म का पोस्टर हुआ आउट

बनारसी साड़ियों की दीवानी थी रूप की रानी

देखिये श्रीदेवी के आखिरी जन्मदिन का वायरल वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -