श्री श्री रवि शंकर ने सोनाक्षी सिन्हा को दिए ट्रोलर्स से निपटने के टिप्स

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई है. जी दरअसल आपको याद हो तो उन्हें कुछ समय पहले रामायण से जुड़े एक सवाल का जवाब न देने को लेकर ट्रोल होने का सामना करना पड़ा था. ऐसे में हाल ही में आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के साथ लाइव बातचीत के दौरान गुरु ने अभिनेत्री को ट्रोल्स को नजरअंदाज करने की सलाह दी. जी हाँ, इस दौरान उन्होंने कहा कि यह निराशाजनक है कि लोग अभी भी उस 'एक ईमानदार गलती' पर ट्रोल कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

जी दरअसल आध्यात्मिक नेता ने उन्हें ट्रोल्स को गंभीरता से न लेने की सलाह दी और कहा कि लोग अक्सर दूसरों में गलतियां खोजने की कोशिश करते हैं, इसलिए उन्हें यह सकारात्मक रूप से लेना चाहिए कि वे सिर्फ एक गलती पर उन्हें परेशान कर रहे हैं, उससे अधिक को लेकर नहीं. आप सभी को बता दें कि सोनाक्षी ने रामायण का एक अंश भी साझा किया है. जी हाँ, उन्होंने कहा, "रामायण भगवान राम के बारे में है, जो सबको सिखाती है कि कैसे एक बेहतर इंसान बनना है, एक बेहतर बेटा, बेहतर पिता, एक बेहतर पति बनना है, और भगवान राम से सीखे बिना, ये लोग बस बैठ जाते हैं और मुझ पर हमला करते हैं." वैसे श्री श्री रवि शंकर ने कहा कि सभी का माइंडसेट अलग अलग होता है, और उन्हें ट्रोल को बहुत हल्के में लेना चाहिए. आपको बता दें कि यह इंटरैक्शन हेलो एप पर उपलब्ध है.

पूरा मामला - हुआ यूँ था कि साल 2019 में सोनाक्षी अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में आई थीं. उस दौरान उनसे एक सवाल पूछा गया था कि 'हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे?' जिसका वे जवाब नहीं दे सकी थीं. इसी एपिसोड के बाद वह जमकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं थीं और अब तक हो रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में श्री श्री रविशंकर के साथ हालिया इंटरैक्शन में अभिनेत्री ने उन्हें घटना के बारे में बताया और घटना याद करते हुए कहा, "मैंने एक प्रतियोगी के साथ भाग लिया. संजीवनी बूटी पर एक सवाल पूछा गया था, और एक पल के लिए, रूमा (प्रतियोगी) और मैं दोनों निशब्द हो गए. ईमानदारी से कहूं तो यह थोड़ा शर्मनाक था, क्योंकि हम रामायण पढ़ते और देखते हुए बड़े हुए हैं. लेकिन यह काफी पहले की बात है." इसी के बाद श्री श्री रविशंकर ने उन्हें सलाह दी.

पुराने फोटोशूट से चर्चाओं में आईं कियारा आडवाणी

शर्लिन चोपड़ा ने नए वीडियो से मचाई सनसनी

गुंजन सिंह का फनी वीडियो मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -