पुराने फोटोशूट से चर्चाओं में आईं कियारा आडवाणी
पुराने फोटोशूट से चर्चाओं में आईं कियारा आडवाणी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ के चलते लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं इसी बीच उनका फोटोशूट सामने आया है जो बड़ा ही बेहतरीन हैं. जी दरअसल कोरोना लॉकडाउन के बीच कियारा आडवाणी की एक साथ कई पुरानी और बोल्ड फोटोज इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रही हैं.

आप देख सकते हैं कियारा आडवाणी शिमरी सिल्वर अटायर में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं. वहीं यह फोटोशूट पुराना बताया जा रहा है लेकिन इस समय चर्चाओं में बना हुआ है. वैसे आपको हम बता दें कि कियारा आडवाणी ने यह फोटोशूट हैलो मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया था.

इसमें मैचिंग हेयरकलर और कम ज्वैलरी के साथ कियारा आडवाणी का लुक दीवाना बना देने वाला है. वैसे ब्लैक कलर की आउटफिट में कियारा आडवाणी का यह बोल्ड अंदाज सभी को घायल करने के लिए कम नहीं है. ब्लैक मोनोकिनी में कियारा आडवाणी दमदार दिखाई दे रहीं हैं. इस दौरान उनका लुक सभी को पीछे छोड़ देने वाला है. बीते दिनों उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर कर लिखा था Hey @anushka_aura Thankyou!!! this is tooooooo cool and you are so talented इसमें वह काफी बिंदास अंदाज में नजर आईं थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

फिल्म में दिखना था बदसूरत तो इस एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया ऑफर

आप नहीं जानते होंगे बॉलीवुड के यह सबसे डर्टी सीक्रेट्स

इन मशहूर सितारों पर लग चुका है रेप का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -