श्री रविशंकर के करीबी का दावा 5 हजार करोड़ की डील चाहते थे नदवी
श्री रविशंकर के करीबी का दावा 5 हजार करोड़ की डील चाहते थे नदवी
Share:

अमरनाथ मिश्रा ने बड़ा आरोप लगते हुए ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एग्जीक्यूटिव मेंबर रहे सलमान नदवी के बारे में कहा है कि नदवी मस्जिद का दावा छोड़ने के एवज में 5 हजार करोड़ की डील चाहते थे. अमरनाथ मिश्रा राम जन्मभूमि सद्भावना समिति के अध्यक्ष और श्रीश्री रविशंकर के सबसे करीबी माने जाते है. अमरनाथ मिश्रा ने आरोप लगाया है कि जिस फार्मूले को लेकर सलमान नदवी और सुन्नी सेंट्रल बोर्ड के अध्यक्ष श्रीश्री रविशंकर से मिलने गए थे. उस फार्मूले के पीछे एक बड़ी डील करने की तैयारी थी.

अमरनाथ मिश्रा ने कहा कि यह फार्मूला दरअसल उनका था जो उन्होंने 5 फरवरी को सलमान नदवी और दूसरे मुस्लिम नेताओं को दिया था, लेकिन उसी मुलाकात के दौरान सलमान नदवी ने इस डील की एवज में 5000 करोड़ रुपए, अयोध्या में 200 एकड़ जमीन और राज्यसभा की एक सीट मांगी थी. उन्होंने कहा की यह बात इसलिए की गई ताकि नदवी की यह बात मंदिर निर्माण से जुड़े बड़े लोगों और मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक पहुंचाई जा सके और किसी तरह यह डील पक्की हो सके.

अमरनाथ मिश्रा ने कहा,  उन्होंने यह फार्मूला सलमान नदवी को भी दिया था, ताकि इस पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक में चर्चा हो सके इस चर्चा का भरोसा सलमान नदवी ने अमरनाथ मिश्रा को भी दिया था. मामले पर बोर्ड में चर्चा करने के बजाए सलमान नदवी इस फार्मूले को लेकर सीधे श्रीश्री रविशंकर के पास चले गए और वहां से उन्होंने इस फार्मूले का ऐलान कर दिया, डील की कोई बात श्रीश्री रविशंकर से की गई या नहीं यह उन्हें नहीं मालूम, लेकिन यह बात उनसे जरुर की गई थी और उनके पास इस बात के पुख्ता प्रमाण है.

नदवी के दिल की आवाज़, अयोध्या में हो रामराज

ओवैसी ने नदवी को बताया मोदी के हाथों की कठपुतली

मुस्लिम लॉ बोर्ड ने लिया नदवी के खिलाफ ये एक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -