नदवी के दिल की आवाज़, अयोध्या में हो रामराज

Feb 13 2018 03:24 PM
नदवी के दिल की आवाज़, अयोध्या में हो रामराज

लखनऊ: अयोध्या में चल रहे राम मंदिर विवाद पर लोग दो गुटों में बटें हुए हैं, एक दल राम मंदिर बनाने के पक्ष में है तो एक दल इसका विरोध कर रह है. ख़ास बात यह है कि,वहां राम मंदिर बनवाने के पक्ष में कुछ मुस्लिम्स भी खड़े हैं. इन्ही में से एक मौलाना सलमान नदवी ने यह दावा किया है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टीम ने उनसे अयोध्या मामला सुलझाने हेतु संपर्क किया था.

नदवी ने कहा कि, वे दोनों समुदायों के बीच शांति से इस मुद्दे का हल निकालना चाहता हैं. वे एक ऐसा समाधान ढूंढने कि कोशिश कर रहे हैं जो इस्लाम में भी स्वीकार्य हो. वे भी चाहते हैं कि राम मंदिर वहीं बने, लेकिन इसके पीछे कोई विवाद नहीं होना चाहिए. नदवी ने मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को निशाना बनाते हुए कहा की, "ओवैसी जैसे लोग नफरत और अशांति फैलाने का काम करते हैं और ऐसे ही कुछ लोग निजी स्वार्थों के कारण मुझे टारगेट कर रहे हैं."

नदवी ने कहा कि, इस मुद्दे पर वे मोदी की टीम से फिर बात करेंगे और मुद्दे को शांति से सुलझाने का प्रयत्न करेंगे. इसके बाद उन्होंने मोदी के साथ मीटिंग करने की भी मंशा जाहिर की. आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले नदवी ने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से मुलाकात करके कहा था कि, मोमिनों को विवादित स्थल पर अपना दावा छोड़ देना चाहिए और वहां राम मंदिर बना दिया जाना चाहिए. नदवी ने मस्जिद को किसी और जगह स्थानांतरित कर दिया जाना चाहिए.  

मौसम बना सीएम शिवराज के लिए परेशानी का सबब

सबसे दौलतमंद मुख्यमंत्रियों में कौन-कौन है शामिल ?

श्रीनगर में गोलाबारी, चौथे दिन भी जारी