जल्द होगा अयोध्या में श्री राम मंदिर पर कार्य
जल्द होगा अयोध्या में श्री राम मंदिर पर कार्य
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सुब्रह्मण्यम स्वामी को हीरो बताया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे सुब्रह्मण्यम स्वामी के वायदे पर विश्वास करती हैं. अयोध्या में श्री राम मंदिर का कार्य प्रारंभ हो जाएगा. इस मामले में उमा भारती ने कहा कि वर्ष 2015-2016 तक आपातकाल लागू कर दिया गया था. केंद्रीय मंत्री उमा भारती द्वारा कहा गया कि वे जब 15 से 16 वर्ष की थीं, तब आपातकाल लागू कर दिया गया था. स्वामी और जार्ज फर्नांडीस उनके नायक थे. उनका व्यक्तित्व नायक की ही तरह था. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में उन्हें मुख्यमंत्री पद का दावेदार बनाया गया।

उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने की संभावना जताई गई है. इस मामले में केंद्रीय मंत्री उमा भारत ने बयान देते हुए कहा कि पार्टी का नेतृत्व श्री राम मंदिर से जुड़े प्रश्नों से बच रहा है. केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि श्री राम मंदिर आंदोलन का मसला था कि वे भगवान श्री राम की जन्मभूमि है या नहीं है? इलाहाबाद उच्च न्यायालय के 3 न्यायाधीशों की पीठ ने इस दौरान बिना किसी विवाद के मंदिर के बीच में रामलला का गुंबद होने की बात कही है।

उनका कहना था कि श्री राम मंदिर आंदोलन को कानूनी स्वीकृति मिल गई. मुंबई में सुब्रह्मण्यम स्वामी ने इस बात का दावा किया कि अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण का कार्य अंतिम समय में प्रारंभ हो जाएगा. इस मामले में केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सुझाव दिया कि संतों और दोनों ही पक्षों के धार्मिक गुरूओं को दोनों ही समुदायों के मध्य चर्चा में सहायता करनी चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -