IND VS SL :भारत,श्रीलंका को कर सकता है 2019 के वर्ल्डकप से बाहर
IND VS SL :भारत,श्रीलंका को कर सकता है 2019 के वर्ल्डकप से बाहर
Share:

नई दिल्ली -भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही पांच वनडे सीरीज का चौथा मैच आज दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा जो कोलम्बो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जायेगा .भारतीय टीम इस पांच वन-डे मैचों की सीरीज में पहले ही 3 मैच जीतकर अजेय बढ़त हासिल की हुई है. चौथा वन-डे जीतते हुए भारत की नजरें क्लीन स्वीप की तरफ एक कदम और आगे बढाने की रहेगी. दूसरी तरफ श्रीलंका की टीम चोटिल खिलाड़ियों की वजह से मुसीबत में है.

श्रीलंका की टीम को भारत बचे हुए दोनों मैच हरा देती है तो श्रीलंका को अभी से ही 2019 के वर्ल्डकप बाहर का रास्ता दिखा सकती है.भारत जिस फॉम में है उसे देख कर तो ऐसा ही लग रह्जा है की भारत क्लीनस्वीप कर देगा.जो श्रीलंका के लिए मुसीबत की बात है.लेकिन भारत अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकता है जिसका फायदा श्रीलंका की टीम को मिल सकता है.क्यों की भारत जिन खिलाड़ियों को खिलायेगा उनका अनुभव काम है.भारतीय टीम में कुलदीप यादव को स्पिन गेंदबाज के तौर पर शामिल किया जा सकता है, तो शार्दुल ठाकुर भी अपना डेब्यू कर सकते हैं .

श्रीलंका की टीम में पिछले सात मैचों में पांच कप्तान बदला चुके है.जिसका असर टीम पर पड़ा है. दूसरी और लंका के खिलाड़ी एक केबाद एक चोटिल होकर बाहर हो रहे है.श्रीलंका की टीम ने शुरुआत अच्छी करने के बाद विकेट गंवाए हैं और यह इस टीम की सबसे बड़ी परेशानी रही है.गेंदबाजी में धनंजय ने पिछले दो मैचों से शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन अन्य गेंदबाजों को भी उनका साथ देने की जरूरत है. भारतीय टीम में ऊपरी क्रम पिछले दो मैचों में जल्दी आउट हुआ है लेकिन नीचे महेंद्र सिंह धोनी टीम की रीढ़ की हड्डी का काम कर रहे हैं। गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार की गेंदों को घुमते हुए अभी तक नहीं देखा गया है लेकिन जसप्रीत बुमराह ने अच्छा खेल दिखाया है.

दिलीप ट्रॉफी में कौनसा खिलाड़ी करेगा- ग्रीन ,रेड ,ब्लू ,टीम की कप्तानी

Pro Kabaddi -5 : हरियाणा स्टीलर्स को दी यु मुम्बा ने अपने घर में पटकनी

IND VS SL :धोनी खेलेंगे अपना 300 वा वनडे मैच.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -