Pro Kabaddi -5 : हरियाणा स्टीलर्स को दी यु मुम्बा ने अपने घर में पटकनी
Pro Kabaddi -5 : हरियाणा स्टीलर्स को दी यु मुम्बा ने अपने घर में पटकनी
Share:

नई दिल्ली -प्रो कबड्डी लीग मैच में कल रात को मुंबई इंडोर स्टेडियम में एक मुकाबला खेला गया .जिसम यु मुम्बा और हरियाणा स्टीलर्स अपने सामने थी.ये दूसरा मौका था जब दोनों टीम आमने सामने थी.इससे पहले वाले मुकाबले में मुम्बा ने हरियाणा को मत दी थी. और वह एक मात्र मैच हारी थी इस लीग में.और कल रात को फिर से मुम्बा से हार गई. इस मैंच में मुम्बा ने हरियाणा को 36-32 से मत दी.

मुम्बा में भारी बारिश के कारण इससे पहले के मुकाबो को रद्द कर दिया गया था.कल के मैच में मुम्बा ने टॉस जीता और कोर्ट चुना. दोनों ही टीमों ने सधी हुए शुरुआत की पहले हाफ के अंतिम तीन मिनिट में हरियाणा 14, मुंबा 18 बना चुकी थी.और हाफ टाइम तक मुम्बा ने ,हरियाणा पर पांच अंको की लीड बन ली थी. दूसरे हाफ में हरियाणा धमाकेदार शुरुआत की और एक समय स्कोर को एक के अंतर पर ला कर खड़ा कर दिया.मुकाबले में दोनों टीम यहाँ से एक एक अंक के लिए शंघर्ष करने लगी लेकिन हरियाणा के खिलाड़ियों को सुपर टेकल में डिफेन्स किया मुम्बा के डिफेंडरों ने जिससे वो यह मुकाबला 38-32 से जीत गया.

मुम्बा की तरफ से कप्तान अनूप कुमार ने रेड में सबसे ज़्यदा आठ अंक लिए तो काशी ने चार अंक लिए. जबकि हरियाणा की और से विकाश कंडोला ने 9 रेड अंक लिए वो इस मैच में चोटिल हो गये थे इस लिए अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए.और वजीर सिंह ने 6 अंक लिए.

यह क्या ! हर दूसरा टेस्ट मैच हार जाती है इंग्लैंड

SL vs IND : लसिथ मलिंगा होंगे श्रीलंका टीम के नये कप्तान

बांग्लादेश ने इतिहास रचते हुए पहली बार ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट में हराया

योगी आदित्यनाथ ने सैफई स्टेडियम का नाम बदल कर सदी के इस महान खिलाडी के नाम पर रखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -