SL vs IND :  लसिथ मलिंगा होंगे श्रीलंका टीम के नये कप्तान
SL vs IND : लसिथ मलिंगा होंगे श्रीलंका टीम के नये कप्तान
Share:

नई दिल्ली -श्रीलंकाई टीम के लिए मुसीबतें कम होती दिखाई नहीं दे रही है .टीम के कार्यवाहक कप्तान चमारा कपूगेदरा चोटिल होने की वजह से सीरीज के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं.इससे पहले नियमित कप्तान उपुल थरंगा पर 2 मैच का बैन लगा था.जिसके बाद चमारा कपूगेदरा को कार्यवाहक कप्तान के तौर पर कप्तानी सोपी गई थी,लेकिन अब वो भी बाहर हो गए है.अब उनके चोटिल होने के बाद लसिथ मलिंगा चौथे एकदिवसीय मैच में टीम की कप्तानी करेंगे.

हालांकि, निलंबित कप्तान उपुल थरंगा पांचवें वन-डे में वापसी कर लेंगे और टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे.बता दें कि लसिथ मलिंगा श्रीलंका के 21वें वन-डे कप्तान होंगे. उल्लेखनीय है कि पिछले सात मैचों में श्रीलंकाई टीम में पांचवां कप्तान बदला जा रहा है.

गौरतलब है कि तीसरे वन-डे में कपूगेदरा से पहले दिनेश चंडीमल दाएं हाथ के अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. इस बीच श्रीलंका का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा और टेस्ट के बाद वो वन-डे सीरीज भी हार चुकी है. पांच मैचों की वन-डे सीरीज में श्रीलंका फिलहाल भारत से 0-3 से पीछे है.श्रीलंका के 2019 वर्ल्ड कप में सीधे क्वालीफाई करने पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं.श्रीलंका को वर्ल्ड कप में क्वालीफाई करने के लिए हर हाल में दो मैच जीतना जरुरी है. ऐसे में उसे सीरीज का चौथा और पांचवां वन-डे अब हर हाल में जीतना होगा.

बांग्लादेश ने इतिहास रचते हुए पहली बार ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट में हराया

योगी आदित्यनाथ ने सैफई स्टेडियम का नाम बदल कर सदी के इस महान खिलाडी के नाम पर रखा

श्रीलंकाई प्रशंसकों ने धोनी को प्रेक्टिस करने से रोका ! क्या है पूरा मामला जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -