श्रीलंकाई प्रशंसकों ने धोनी को प्रेक्टिस करने से रोका ! क्या है पूरा मामला जानिए
श्रीलंकाई प्रशंसकों ने धोनी को प्रेक्टिस करने से रोका ! क्या है पूरा मामला जानिए
Share:

नई दिल्ली-भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उन भारतीय क्रिकेटरों में से एक हैं,जिनको भारत मे ही नहीं बल्कि पुरे देश में चाहने वाले है.धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट काफी फेमस है. लेकिन ये शॉट कभी कभी ही दखने को मिलता है.धोनी अभी श्रीलंका के दौरे पर है. जहा पर धोनी को पांच वनडे मैचों की सीरीज में भारत का प्रतिनिधित्व करना है.धोनी जब कल प्रेक्टिस कर रहे थे तब एक अजीब वाकिया देखने को मिला.दोनो को एक श्रीलंकाई प्रशंशक ने बीच में ही रोक कर सेल्फी लेनी चाही.मजबूरन धोनी ने सेल्फी लेने दी.

श्रीलंका में भी काफी ऐसे समर्थक है जी धोनी का समर्थन करते है लेकिन वो भारत को जीतते नहीं देखना चाहते है.वो अपनी टीम को जीतने के लिए प्रेयर करते है लीकन इस बीच भारतीय खिलाड़ियों को भी पसंद करते है.लेकिन जब से भारत श्रीलंका के दौरे पर है.तब से स्थानीय प्रशंषको को एक भी मैच श्रीलंका को जीतते नहीं देखा है .जिससे वो काफी निराश भी है.

गौरतलब है की श्रीलंका ने टेस्ट सीरीज भी हरी है.भारत ने क्लीनस्वीप किया था.और अब वनडे सीरीज में भी भारत 3 -0 से आगये है,जिसमे सीरीज अपने नाम कर चूका है.इस समय श्रीलंक क्रिकेट में काफी उथल-पुथल हो रही है.उसके खिलाड़ी चोटिल हो रहे है.और अब उनका सिलेक्सन कमिटी ने भी स्तीफा दे दिया है.

भारत और श्रीलंका को पांच वनडे मैचों का चौथा वनडे मैच गुरुवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा.जिसमे श्रीलंका जीतने की पूरी कोशिश करेगा.क्योकि उसे अगले विश्व कप में बने रहने के लिए कम से कम दो मैच जीतें ही होंगे.

देखिये विराट कोहली का क्यूट डांस, जो है शमी की बेटी के साथ

चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने धोनी तारीफे में ये क्या कहा !

प्रो कबड्डी लीग 2017 :मुंबई में भारी बारिश के कारण नहीं हो पाए कल के मुकाबले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -