महज तीन वर्ष की आयु में श्री दिव्या ने शुरू कर दिया था अपना एक्टिंग करियर
महज तीन वर्ष की आयु में श्री दिव्या ने शुरू कर दिया था अपना एक्टिंग करियर
Share:

टॉलीवुड अभिनेत्री श्री दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत 3 वर्ष की आयु में ही कर दी थी. उन्होंने तेलुगू टीवी सीरियल  में भी कई बार नज़र आ चुकी है. आज वो अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है, जानते हैं उनके करियर ग्राफ के बारे में....

उन्होंने 2010 में रवि बाबू की निर्देशित तेलुगू रोमांटिक मूवी मनसारा में लीड रोल से अपने फिल्मी करियर को शुरू कर दिया था. हालांकि ये मूवी बॉक्सऑफिस पर कमाल करने में कामयाब नहीं हो पाई. इसके उपरांत श्री दिव्या ने प्रिंस स्टारर मूवी बस स्टॉप की जो वरसज 2012 में आई थी. मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई. इसे मारुति ने डायरेक्ट किया था. जिसके उपरांत श्री दिव्या के हाथ लगी थी मूवी Mallela Theeram Lo Sirimalle Puvvu , इसमें उन्होंने एक अकेली पत्नी की भूमिका अदा की थी, जिसे एक लेखक से प्यार हो जाता है.

मूवी मे उनके अभिनय के बारे में एक मैगजीन ने लिखा था कि "वो इस रोल में बहुत  आकर्षक लग रही हैं. मूवी में उन्हे कॉटन साड़ी पहने बहुत खूबसूरत दिखाया गया था. श्री दिव्या के अभिनय को लेकर मीडिया ने भी काफी तारीफ की थी. उन्हें आदर्शवादी और स्वतंत्र महिला का प्रतीक कहा गया था. कहा था कि वो तारीफ की हकदार हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि उनका तमिल डेब्यू था मूवी Varuthapadatha Valibar Sangam, जिसमें उन्होंने शिव कार्तिकेयन के साथ काम अभिनय किया था. मूवी को पोनराम ने डायरेक्ट किया था. इसमें भी श्री दिव्या को उनके प्रदर्शन के लिए क्रिटिक्स से अच्छे कमेंट्स भी दिए गए थे. इस मूवी के लिए एक गुप्त मीडिया ने लिखा, था कि भाषा नहीं जानने के बाद भी श्री दिव्या बहुत अच्छी तरह से परफॉर्म करती हैं. वर्ष 2014 में वो 2 तमिल मूवीज में दिखाई दी थीं. वो थी , Suseenthiran's Jeeva और Vellaikaara Durai. इसके लिए भी उन्हें काफी सराहना मिली थी.

Metaverse के बाद चर्चाओं में आया केजीएफवर्स, जानिए क्या है केजीएफवर्स...?

बॉलीवुड की कई फिल्मों को पछाड़ने आ रही है साउथ की ये मूवीज

बॉलीवुड में हंगामा मचाने के लिए तैयार है साउथ की ये फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -