बॉलीवुड में हंगामा मचाने के लिए तैयार है साउथ की ये फ़िल्में
बॉलीवुड में हंगामा मचाने के लिए तैयार है साउथ की ये फ़िल्में
Share:

साउथ इंडियन सिनेमा के दमखम के सामने आज बॉलीवुड बहुत छोटा सा दिखने लगा है.  साउथ इंडियन मूवीज की सक्सेस का डंका देश-विदेश में बज रहा है. धीरे धीरे साउथ एक्टर्स बॉलीवुड के सुपरस्टार्स पर हावी होते हुए नज़र आ रहे है. हिंदी बेल्ट में खासकर बॉक्स ऑफिस पर साउथ मूवीज ने अपना दबदबा बनाया हुआ है. बाहुबली, पुष्पा के बाद इन दिनों RRR की आंधी लगातार तेजी पकड़ती जा रही है. लेकिन जनाब, ये तो बस ट्रेलर है. पूरी पिक्चर अभी बाकी है. आने वाले वक़्त में कई और साउथ मूवीज रिलीज की जाने वाली है, जो बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी मूवीज को टेकओवर करने का दम रखती हैं.

K.G.F: चैप्टर 2: रॉकी फिर से लौट रहा है. यश की मल्टीस्टारर मूवी KGF CHAPTER 2  की सुनामी एक  बार फिर सिनेमाघरों में देखने के लिए मिलने वाली है. यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज जैसे  कलाकारों से सजी ये मूवी 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ की जाने वाली है. Prashanth नील के डायरेक्शन में बनी KGF का बजट 100 करोड़ कहा जा रहा है. इसके पार्ट 1 ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था. पार्ट 2 के  भी रिकॉर्डतोड़ कमाई की उम्मीद है.

लाइगर: विजय देवरकोंडा के दीवानों के लिए हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है. एक्टर की मूवी की लंबे वक्त से प्रतीक्षा  कर रहे फैंस को जल्द Liger में विजय देवरकोंडा का धांसू और एंग्रीमैन अवतार देखने के लिए मिलने वाला है.  लाइगर में विजय संग अनन्या पांडे दिखाई देने वाली है. मूवी 25 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है. 

आदिपुरुष: बाहुबली की सक्सेस के उपरांत से चाहे प्रभास हिट मूवी के लिए तरस चुके है,  लेकिन फिल्ममेकर्स अभी भी प्रभास पर पैसा लगाने से नहीं चूकते हुए दिखाई दिए प्रभास के फैंस को उनपर विश्वास है कि वो फिर से धमाकेदार वापसी कर सकते है. प्रभास की कई फिल्में लाइन में हैं. इनमें आदिपुरुष जनवरी 2023 की रिलीज की जाने वाली है. प्रभास की जोड़ी फिल्म में सैफ अली खान और कृति  सेनन संग बनी है. 

अपनी नई फिल्म की शूटिंग को लेकर बहुत ही उत्साहित है विजय देवरकोंडा

RRR ने दर्शकों को बनाया अपना दीवाना, हिंदी वर्जन ने पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा

क्या राजामौली ने दिया RRR के नाम पर आलिया को धोखा...! आखिर क्यों एक्ट्रेस ने हटाए सारे पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -