Metaverse के बाद चर्चाओं में आया केजीएफवर्स, जानिए क्या है केजीएफवर्स...?
Metaverse के बाद चर्चाओं में आया केजीएफवर्स, जानिए क्या है केजीएफवर्स...?
Share:

वर्ष की सबसे अधिक बहुप्रतीक्षित फिल्मों में 'KGF चैप्टर 2'  अपने ट्रेलर के रिलीज के साथ ही दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह बनाने में सफल हो चुकी है. देश भर में हलचल मचाने  के उपरांत, फ्रैंचाइजजी ने सभी को 'KGF' की दुनिया से रूबरू कराने के लिए मेटावर्स मे एंट्री कर ली है. ऐसे में यश के फैन्स अब मेटावर्स में रॉकी भाई की दुनिया यानी 'KGF' को एक्सप्लोर और अनुभव कर सकते है.

फ्रैंचाइजी को प्रशंसकों से मिले प्यार के बदले, KGFverse एक डिजिटल अवतार-बेस्ड यूनिवर्स कहा जा रहा है, जो इन प्रशंसकों के लिए पेश किया गया है. आने वाले दिनों में, निर्माता प्रशंसकों के समुदाय को मेटावर्स में फ्रैंचाइजी के विस्तार के रूप में वर्चुअल एनवायरमेंट और गेम की एक सीरीज बनाने में काम कर रहे है. एल-डोरैडो (जिस किताब पर KGF फ्रैंचाइजी आधारित है) के टोकन के मालिक होने से शुरू होकर, प्रशंसक एक एक्सक्लूसिव क्लब का भाग बन सकते हैं जो उन्हें मूवी के अवतार, प्रॉप्स, लैंड पार्सल और एनएफटी के रूप में बाकी यादगार चीजों में एक्सेस दे रहा है. सदस्यों को अन्य NFT, सरप्राइज एयरड्रॉप्स और मूवी  के व्यक्तिगत इवेंट्स में हिस्सा लेने का भाग मिलने वाला है. निर्माताओं ने KGFverse को अपने सोशल मीडिया पर पेश किया है. इसका लुक रॉकी भाई ने भी इंस्टाग्राम पर साझा कर दिया है. 

क्या होता है मेटावर्स और केजीएफवर्स?: मेटावर्स एक डिजिटल अवतार बेस्ड यूनिवर्स कहा जा रहा  है. यहां लोग वर्चुअल रियलिटी दुनिया में एक-दूसरे से वार्तालाप करते है, गेम खेलना इत्यादि चीजें भी कर सकते है. यह मूवी फैन्स और ऑडियन्स का घुलने-मिलने वाला तरीका है, जहां लोग कॉन्टेंट कन्ज्यूम कर सकते हैं. KGF ने इस वर्जन में पैर इसलिए रखा है, जिससे वह अपने KGF और KGF चैप्टर 2, दोनों ही फैन्स से कनेक्ट कर सके. केजीएफवर्स में आकर मेकर्स ऑडियन्स से कनेक्ट करते हुए कुछ ऐसी सीरीज ऑफ गेम्स बनाना की योजना बना रहे है जिससे केजीएफ मूवी को बढ़ावा मिल सके. समय के साथ इस केजीएफवर्स में डेवेलपर्स गेम्स बनाएंगे, जिससे इस वर्जन को बेहतर किया जा सकता है .

बॉलीवुड की कई फिल्मों को पछाड़ने आ रही है साउथ की ये मूवीज

बॉलीवुड में हंगामा मचाने के लिए तैयार है साउथ की ये फ़िल्में

अपनी नई फिल्म की शूटिंग को लेकर बहुत ही उत्साहित है विजय देवरकोंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -