IPL 2018 LIVE : जारी है पृथ्वी 'शो', 100 रनों के करीब दिल्ली...

आईपीएल 2018 लगातार एक के बाद एक रोमांचक मुकाबले का गवाह बनता जा रहा है. इसी रोमांचकता की कड़ी में आज हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सीजन का 36वां मुकाबला अंक तालिका की सबसे मजबूत टीम सनराइजर्स हैदराबाद और अंक तालिका में 7वें नंबर पर काबिज दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जा रहा हैं. इस समय युवा कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली पहले बल्लेबाजी कर रही हैं. 

आज का यह मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. जो कि हैदराबाद का घरेलू मैदान हैं. इस मैदान पर आज पहले दिल्ली ने टॉस जीता और उसने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. कॉलिन मुनरो की अनुपस्थिति में दिल्ली की ओर से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ ग्लेन मैक्सवेल ने पारी की शुरुआत की. पहले विकेट के लिए दोनों ने कुल 9 रन जोड़े. टीम को पहला झटका मैक्सवेल के रूप में लगा. 

मैक्सवेल इस बार भी कुछ ख़ास कमाल नहीं कर सके और वे मात्र 3 गेंदों में 2 रन बनाकर रन आउट हो गए. इसके बाद अब तक दिल्ली के लिए कप्तान अय्यर औरर पृथ्वी शॉ शानदार बल्लेबाजी करए हुए नजर आ रहे है. खासकर पृथ्वी शॉ हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर खबर ली रही हैं. उन्होंने मात्र 25 गेंदों में अर्द्धशतक पूरा कर लिया है. साथ ही कप्तान अय्यर ने 12 रन बना लिए हैं. 7 ओवर के बाद दिल्ली ने कुल 66 रन जोड़ लिए हैं. 

IPL 2018 LIVE : दूसरी बार भी सुपरकिंग्स दहाड़े, 6 विकेट से चैलेंजर्स हारे

IPL 2018 : दोस्त की शादी में गया यह विदेशी खिलाड़ी, तो इस भारतीय खिलाड़ी को मिला बड़ा गिफ्ट

IPL 2018: 'नाम बड़े और दर्शन छोटे' के फॉर्मूले पर चले ये खिलाड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -