IPL 2018 LIVE : दूसरी बार भी सुपरकिंग्स दहाड़े, 6 विकेट से चैलेंजर्स हारे
IPL 2018 LIVE : दूसरी बार भी सुपरकिंग्स दहाड़े, 6 विकेट से चैलेंजर्स हारे
Share:

आईपीएल 2018 में आज 35वां मुकाबला चेन्नई और बैंगलोर के बीच पुणे में खेला गया. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 127 रनों का छोटा स्कोर खड़ा किया. बैंगलोर की ओर से साउदी ने नाबाद 36 जबकि आईपीएल 2018 में आज अपना पहला मैच खेलने वाले पार्थिव पटेल ने टीम को संकट से उबारते हुए 53 रनों की अर्द्धशतकीय पारी खेली. विकेटकीपर खिलाड़ी पार्थिव पटेल को आज रेगुलर विकेटकीपर खिलाड़ी क्विंटन डी कॉक के स्थान पर टीम में शामिल किया गया हैं. 

पार्थिव कोहली की उम्मीदों पर खरे उतरे. कोहली, डीविलियर्स और मैक्कुलम जैसे बल्लेबाजों के पैवेलियन लौटने के बाद भी उन्होंने आईपीएल 11 के अपने पहले ही मैच में अर्द्धशतक जड़ दिया. 128 रन के लक्ष्य का पीछा चेन्नई ने 2 ओवर शेष रहते 18वें ओवर की अंतिम गेंद पर ही कर लिया. चेन्नई की ओर से रायडू ने 32 रैना ने 25 और कप्तान धोनी ने नाबाद 31 रनों की पारी खेली. 

चेन्नई की ओर से जड़ेजा ने 4 ओवरों में 18 रन देकर कुल 3 विकेट अपने नाम किए. वहीं विली और लुंगी ने 4 ओवरों में 24 रन देकर 1-1 विकेट हासिल किया. जबकि बैंगलोर की ओर से उमेश यादव ने 2 और डी ग्रोन्होम और एम अश्विन ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

IPL 2018 : दोस्त की शादी में गया यह विदेशी खिलाड़ी, तो इस भारतीय खिलाड़ी को मिला बड़ा गिफ्ट

IPL 2018: 'नाम बड़े और दर्शन छोटे' के फॉर्मूले पर चले ये खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -