IPL 2018 : दोस्त की शादी में गया यह विदेशी खिलाड़ी, तो इस भारतीय खिलाड़ी को मिला बड़ा गिफ्ट
IPL 2018 : दोस्त की शादी में गया यह विदेशी खिलाड़ी, तो इस भारतीय खिलाड़ी को मिला बड़ा गिफ्ट
Share:

आईपीएल 2018 में आज 35वां मुकाबला चेन्नई और बैंगलोर के बीच पुणे में खेला जा रहा हैं. आईपीएल ने अपना आधे से ज्यादा सफर तय कर लिया हैं. और हर टीम ने अपने 14-14 लीग मुकाबलों में से आधे से अधिक मैच खेल लिए है. इसी कड़ी में आज बैंगलोर अपना 9वां मुकाबला खेल रही है. वहीं चेन्नई अपना 10वां मुकाबला खेल रही हैं. वहीं आज बैंगलोर ने अपने प्लेइंग इलेवन में भी बड़ा फेरबदल किया हैं. बैंगलोर ने 8 मुकाबलों के बाद विकेटकीपर खिलाड़ी पार्थिव पटेल को मौका दिया हैं. 

विकेटकीपर खिलाड़ी पार्थिव पटेल को आज रेगुलर विकेटकीपर खिलाड़ी क्विंटन डी कॉक के स्थान पर शामिल किया गया हैं. साथ ही उन्होंने इस सीजन में अपना पहला मैच खेलते ही अर्द्धशतक पूरा किया. आज पुणे में खेले जा रहे मैच में अब तक दोनों टीम की ओर से बैंगलोर के पार्थिव ने गजब का खेल दिखाया. उन्होंने आज अपनी टीम को संकट से उबारते हुए 53 रनों की अर्द्धशतकीय पारी खेली. 

गौरतलब है कि क्विंटन डी कॉक अपने दोस्त की शादी में शरीक होने के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गए है. उनके स्थान पर आज पार्थिव को टीम में शामिल किया गया हैं. ऐसे में उन्होंने 53 रन की पारी खेलकर क्विंटन डी कॉक की जगह पर खुद की दावेदारी मजबूती से पेश कर दी है. अब देखना यह होगा कि डी कॉक को कोहली आगे के मुकाबलों में टीम में शामिल करते है या फिर पार्थिव को और मौके दिए जाएंगे. 

IPL 2018 : दिग्गजों को पछाड़ रोहित बने यह कारनामा करने वाले पहले एशियाई बल्लेबाज

IPL 2018: देखें हार के बाद रोहित शर्मा से कैसे मिले युवराज

क्रुणाल ने बताया क्यों मिली होल्कर मैदान पर धमाकेदार जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -