IPL LIVE SCORE : राशिद के छक्कों ने कोलकाता को दिया 175 रनों का लक्ष्य

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आज आईपीएल 2018 के दुसरे क्वालीफायर मुकाबले में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 7 विकेट खोकर 20 ओवरों में 174 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. उसकी ओर से उसके सबसे अहम गेंदबाज राशिद खान ने 10 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली. एक समय हैदराबाद की टीम 150 रनों के आस-पास भी नजर नहीं आ रहे थी. लेकिन राशिद की पारी ने हैदराबाद को इस स्कोर तक पहुंचाया. राशिद के अलावा हैदराबाद के लिए धवन ने 34 शाह ने 35 और शाकिब अल हसन ने 28 रनों का योगदान दिया. कोलकाता की ओर से कुलदीप ने 2 जबकि नारायण,पियूष और शिवम मावी ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी हैदराबाद की शुरुआत काफी सधी रही. लेकिन पारी के आठवे ओवर में उसे दो बड़े झटके लगे. पहले शानदार लय में चल रहे उसकी सलामी बल्लेबाज धवन आउट हुए. वहीं इसके बाद उसके कप्तान केन विलियम्सन भी 3 गेंदों में मात्र 3 रन बनाकर आउट हो गए. हैदराबाद को ये दोनों ही बड़े झटके एक ही ओवर में कुलदीप यादव ने दिए. 

हैदराबाद को तीसरा झटका विकेटकीपर खिलाड़ी साहा के रूप में लगा. वे 11 वे ओवर में आउट हुए. वहीं स्कोर 100 रनों के पार होने के बाद शाकिब रन आउट हो गए. जबकि 17वें ओवर की अंतिम गेंद में हुडा आउट हुए. वहीं 18वें ओवर की अंतिम गेंद पर कार्लोस भी चलते बने. हैदराबाद को सातवा झटका पठान के रूप में लगा. पठान मावी की गेंद पर कैच आउट हुए. 

वेस्टइंडीज के नरेन का नाम कैसे पड़ा सुनील

IPL 2nd क्वालीफायर : तो बिना मैच खेले ही फाइनल में पहुंच जाएगी ये टीम

IPL 2018, SRH vs KKR LIVE: कुलदीप ने एक ही ओवर में दिए हैदराबाद को दो बड़े झटके

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -