IPL 2018, SRH vs KKR LIVE: कुलदीप ने एक ही ओवर में दिए हैदराबाद को दो बड़े झटके
IPL 2018, SRH vs KKR LIVE: कुलदीप ने एक ही ओवर में दिए हैदराबाद को दो बड़े झटके
Share:

कोलकाता के इडेन गार्डन्स मैदान पर खेले जा रहे आईपीएल-11 के दुसरे क्वालीफायर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बता दें कि इस मुकाबले में जीतने वाली टीम को फाइनल का टिकट मिलेगा जहां उसे चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना होगा. आज के इस अहम् मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद की टीम पॉवरप्ले के दौरान मजबूत स्थिति में नजर आई. टीम ने 7 ओवरों के बाद बिना किसी नुकसान के 56 रन बना लिए. लेकिन इनिंग का आठवां ओवर लेकर आए कुलदीप यादव ने कोलकाता को पहली सफलता शिखर धवन (34) के रूप में की.

कुलदीप ने इसी ओवर में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (3) को भी अपना शिकार बना लिए. फिलहाल हैदराबाद का स्कोर 8 ओवरों के बाद दो विकेट के नुकसान पर 61 रन है. क्रीज पर शाह (26) और शाकिब (4) मौजूद है. सनराइजर्स की पारी को शिखर धवन और ऋद्धिमान साहा ने शानदार शुरुआत दी. केकेआर के लिए पहला ओवर शिवम मावी और दूसरा ओवर प्रसिद्ध कृष्‍ण ने फेंका. पहले ओवर में 4 और दूसरे ओवर में धवन के छक्‍के सहित 10 रन बने.मावी के तीसरे ओवर में साहा को जीवनदान मिला जब कप्‍तान और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ऊंचा कैच नहीं लपक पाए.

चौथे ओवर में तेज गेंदबाज आंद्रे रसेल को धवन ने दो चौके और पांचवें ओवर में मावी को साहा ने दो चौके लगाए.पावरप्‍ले (छह ओवर) के बाद सनराइजर्स का स्‍कोर 45 रन तक पहुंच गया था.आठवें ओवर में चाइनामैन कुलदीप यादव ने शिखर धवन (34) और केन विलियमसन को आउट करते हुए केकेआर के दोहरा तोहफा दिया. धवन जहां को एलबीडब्‍ल्‍यू हुए वहीं विलियमसन का कैच विकेटकीपर कार्तिक ने लपका.

 

इस महान खिलाड़ी ने कहा- कोहली को रखना होगा अपनी उम्र का ख्याल

पहलवान सुशील कुमार को जन्मदिन पर बधाई

टेटे खिलाड़ियों से छेड़छाड़ करने वाले तीन जवान गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -