IPL 2nd क्वालीफायर : तो बिना मैच खेले ही फाइनल में पहुंच जाएगी ये टीम

आईपीएल 2018 में आज हैदराबाद और कोलकाता आमने-सामने होंगे. दोनों ही टीम अब तक काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए आई है. और इसी की बदौलत दोनों टीम आईपीएल 11 के अंतिम सफर तक पहुंची है. कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आज आईपीएल 2018 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला जाना है. यह मुकाबला शाम 7 बजे स शुरू होगा. लेकिन खराब मौसम करोड़ों खेलप्रेमियों का मजा बिगाड़ सकता है. दरअसल, कोलकाता में इस समय बारिश के आसार बने हुए है. और अगर बारिश होती है तो मैच रद्द करना पड़ सकता है. और मैच रद्द होने पर इसका फायदा सीधे-सीधे हैदराबाद की टीम उठाएगी. 

कोलकाता में इससे पहले कोलकाता और राजस्थान के बीच आईपीएल 11 का एकमात्र एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया था, जिसमे भी मौसम विभाग को आशंका रही थी कि इस मैच में बारिश हो सकती है. लेकिन उस मैच में बारिश नहीं हुई थी. वहीं मौसम विभाग ने आज के मैच को लेकर भी बारिश की आशंका जताई है. बता दे कि एलिमिनेटर मुकाबला भी ईडन गार्डन्स में खेला गया था. 

आज अगर करोड़ों खेलप्रेमियों को बारिश के कारण जोरदार झटका लगता है, तो इसका फायदा हैदराबाद को मिलेगा. क्योंकि मैच रद्द होने पर नेट रन रेट के तहत फैसला किया जाएगा. जिसमे हैदराबाद की टीम कोलकाता से काफी बेहतर स्थिति में है. 

वेस्टइंडीज के नरेन का नाम कैसे पड़ा सुनील

IPL 2nd क्वालीफायर : चेन्नई से भिड़ने के लिए आज हैदराबाद-कोलकाता आमने-सामने

फैंस का रिएक्शन देख अपने खेलने पर डिविलियर्स ने दी सबसे बड़ी अपडेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -