बिग बॉस के घर में मोबाइल यूज कर रहे हैं श्रीसंत?
बिग बॉस के घर में मोबाइल यूज कर रहे हैं श्रीसंत?
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ होंगे ही कि इन दिनों सबसे ज्यादा अगर कोई शो देखा जा रहा है तो वह बिग बॉस है. आजकल बिग बॉस को खूब पसंद किया जा रहा है और यह शो इन दिनों सबका फेवरेट बन गया है. शो में आए दिन लगातार झगड़े हो रहे हैं और लगातार लोग एक-दूजे को टक्कर दे रहे हैं. जी हाँ, बिग बॉस सीजन-12 को ऑनएयर हुए सिर्फ 3 दिन हुए हैं और शो में लगातार ट्विस्ट देखा जा रहा है. यह शो हर दिन और लगातार सुर्खियों में बना हुआ है.

हाल ही में श्रीसंत के घर से बाहर जाने का हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ था और उसके बाद अब उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर नया विवाद होने लगा है जी हाँ, हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं है जिनमे वह हाथ में मोबाइल लेकर बैठे हैं. खबरों की माने तो श्रीसंत पर बिग बॉस हाउस में मोबाइल फोन करने का इस्तेमाल करने का दावा किया जा रहा है लोग इस बात को फोटोज के साथ वायरल कर रहे हैं और सबूत के तौर पर तस्वीरों का इस्तेमाल किया जा रहा है. आपको बता दें कि यह घर का एक अनसीन वीडियो है जिसमे से यह तस्वीरें निकाली गई है. इस वीडियो में श्रीसंत मोबाइल लेकर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि यह वीडियो दूसरे एपिसोड के शुरुआत का एक सीन है. इसमें श्रीसंत लाउंज एरिया में अपने बेड पर बैठे हुए हैं और घर की लाइट्स ऑफ हैं वह कंबल के नीचे हाथों से कुछ प्रेस करते हुए दिख रहे हैं जिन्हे लोग मोबाइल कह रहे हैं. लोगों का दावा है कि उनके हाथों में फोन है, जिसका वे अंधेरे में इस्तेमाल कर रहे हैं. अब यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो श्रीसंत ही बता सकते हैं या फिर बिग बॉस.

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को डायरेक्टर कहते थे पहले एक रात बिताओ फिर मिलेगा रोल

कैमरे के सामने बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने उतारे पुरे कपड़े

बिग बॉस 12: शो में बिकिनी पहनने से इस एक्ट्रेस ने किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -