स्कॉटलैंड से खेलना चाहते है श्रीसंत, केरल हाई कोर्ट में लगाई गुहार
स्कॉटलैंड से खेलना चाहते है श्रीसंत, केरल हाई कोर्ट में लगाई गुहार
Share:

नई दिल्ली -भारत के तेज गेंदबाज श्रीसंत को बीसीसीआई ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में प्रतिबंधित कर रखा है. बीसीसीआई श्रीसंत को एनओसी नहीं दे रहा है. उनका मानना है कि कोई भी खिलाडी हो यदि वो इस तरह खेल को प्रभवित करेगा तो उसे खेलने नहीं दिया जायेगा. बीसीसीआई की शुरू से ही मैच में फिक्सिंग को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति रही है.

इससे पहले केरल उच्च न्यायालय ने सात अगस्त को श्रीसंत को राहत देते हुए बीसीसीआई द्वारा 2013 स्पॉट फिक्सिंग मामले में उन पर लगाया गया आजीवन प्रतिबंध हटा दिया था. श्रीसंत एक बार फिर कानूनी मदद के लिए केरल हाईकोर्ट पहुंचे हैं. 34 साल के श्रीसंत स्कॉटलैंड के ग्लेनरोथेस क्रिकेट क्लब की तरफ से प्रीमियर लीग मैचों में खेलना चाहते हैं.

एस.संत को अब बीसीसीआई से नॉन ऑब्जेक्शन सर्टीफिकेट की जरुरत है जिससे वो प्रीमियर लीग में खेल सके, इसी लिए श्रीसंत ने केरल HC में याचिका दायर की है. जिसमे श्रीसंत ने लिखा है की बीसीसीआई को तुरंत प्रभाव से एनओसी देने के लिए कहा जाए, ताकि वह क्लब की तरफ से खेल सकें. साथ ही श्रीसंत ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता के कि बोर्ड उनको जल्द ही एनओसी देगा. इसी लिए उन्होंने केरल HC में पुनः गुहार लगाई है.

देश में ब्लू व्हेल से एक और किशोर ने की आत्महत्या की कोशिश,अस्पताल में हालत गंभीर

12 वी पास वालो के लिए TSPSC ने निकाली भर्ती

TSPSC ने निकाली कई पदों पर भर्ती

आगरा एडीएम के बेटे ने सुपारी लेकर हत्या की

यह बल्लेबाज तोड़ सकता है सचिन तेंदुलकर का विश्व रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -