देश में ब्लू व्हेल से एक और किशोर ने की आत्महत्या की कोशिश,अस्पताल में हालत गंभीर
देश में ब्लू व्हेल से एक और किशोर ने की आत्महत्या की कोशिश,अस्पताल में हालत गंभीर
Share:

नई दिल्ली. देश में ब्लू व्हेल गेम से होने वाली आत्महत्या रुकने का नाम नहीं ले रही है. आपको बता दे कि दिल्ली के एक बिजनेसमैन के इकलौते लड़के ने घर की छत से कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वही मौके से मिले लड़के का मोबाइल जब्त कर लिया है. पुलिस उसके डाटा से गेम के बारे में जानकारी निकालने की कोशिश कर रही है. 

गौरतलब है कि पुलिस के मुताबिक राजेश अग्रवाल अपने परिवार के साथ अशोक विहार फेस-1 इलाके में रहते हैं. उनका बेटा कुश मोंटफोर्ड स्कूल में ग्यारहवीं क्लास में पढ़ता है.कुश ने दोपहर कमरे से निकल कर छत पर जा पहुंचा और वहां घर के पिछले हिस्से की ओर कूद गया. साथ ही पुलिस ने ये भी बताया कि गिरने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाली महिला ने कुश के परिवार वालों को और पुलिस को सूचना दी. वहां मौजूद चौकीदार ने परिवार वालों की मदद से कुश को नजदीकी हॉस्पिटल पहुंचाया. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए फोर्टिस हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया.

बता दें कि हाल ही में मुंबई में एक स्टूडेंट ने इस गेम को खेलते हुए बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर ली थी. केरल में भी एक लड़के ने फांसी लगा ली थी. उसकी मां का कहना है कि उनके बेटे ने भी ब्लू व्हेल गेम की वजह से ही जान दी है. इसी के साथ देश में ब्लू व्हेल गेम से आत्महत्या की घटनाये बढाती जा रही है 

ब्लू व्हेल गेम ने ली एक और युवक की जान

ब्लू व्हेल ने ली पश्चिम बंगाल में कक्षा 10 वीं के छात्र की जान!

Honor 9 का बर्ड ब्लू कलर वेरिएंट हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -