आगरा एडीएम के बेटे ने सुपारी लेकर हत्या की
आगरा एडीएम के बेटे ने सुपारी लेकर हत्या की
Share:

लखनऊ : 8 अगस्त को हुई टाइल्स मिस्त्री राजेश रावत की हत्या के मामले में जब पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ा तो वह तब चौंक गई .हत्यारों में शामिल युवक यथार्थ सिंह उर्फ अमित उर्फ आर्यन आगरा के एडीएम (फूड एवं सिविल सप्लाई) नरेंद्र सिंह का बेटा निकला जिसने एक लाख की सुपारी लेकर यह हत्या की.वहीं हत्या की सुपारी देने वाला मृतक का ही बेटा निकला.

उल्लेखनीय है कि इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि एडीएम के बेटे आर्यन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सुपारी लेकर हत्या की थी. वहीं मृतक राजेश के बेटे गुलशन ने ही आर्यन को एक लाख सुपारी देकर अपने पिता की हत्या की साजिश रची थी.आरोपी आर्यन और उसके साथियों ने हत्या में चोरी की कार इस्तेमाल की थी , जिसे घटना के बाद जला दिया गया था. पुलिस ने आर्यन, गुलशन सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों से 11 हजार रुपये, मोबाइल फोन और हत्या में उपयोग लाई गई जली हुई कार भी बरामद की थी.

आपको बता दें कि गत 8 अगस्त को पीजीआई इलाके के अवध विहार कालोनी स्थित गटर से टाइल्स मिस्त्री राजेश रावत निवासी न्यू नंदी विहार कालोनी चिनहट का अधजला शव बरामद हुआ था. मृतक के गले पर धारदार हथियार की चोट के भी निशान मिले थे. जेब से मिले पैनकार्ड व विजिटिंग कार्ड से मृतक की पहचान हुई थी.

यह भी देखें

30 लोगो ने मिलकर युवक को ईंट से कुचला, हत्या के बाद गंगा में फेंका शव

बेटे की जान की खातिर यह मां ऐसा काम करने पर हो गई मजबूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -