तेलंगाना के प्रदेश कांग्रेस समिति के सीनियर नेता 4 अप्रैल को राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात
तेलंगाना के प्रदेश कांग्रेस समिति के सीनियर नेता 4 अप्रैल को राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात
Share:

नई दिल्ली: आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को संकेत दिया कि तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति के वरिष्ठ सदस्य राज्य के वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य की जांच के लिए चार अप्रैल को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ बैठक करेंगे। अगले साल होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले यह बैठक काफी अहम है।

तेलंगाना इकाई की अखिल भारतीय कांग्रेस अभियान समिति के अध्यक्ष मधु यशकी गौड़ ने कहा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राज्य के पार्टी नेताओं को 4 अप्रैल को नई दिल्ली में उनसे मिलने के लिए आमंत्रित किया है। संगा रेड्डी के विधायक जग्गा रेड्डी, वरिष्ठ नेता वी हनुमंत राव और मारी शशिधर रेड्डी और कोमतिरेड्डी राजगोपाल रेड्डी भी चार अप्रैल की बैठक में मौजूद रहेंगे।

कांग्रेस सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है कि उसका सदस्यता अभियान सफल हो। पार्टी को चुनावी चुनौतियों के लिए बेहतर तरीके से तैयार करने के लिए डिजिटल सदस्यता पर विशेष ध्यान देने के साथ सदस्यता अभियान 1 नवंबर, 2021 को शुरू हुआ।

रिपोर्टों के अनुसार, तेलंगाना में लगभग 40 लाख सदस्य शामिल हुए हैं, और भारत के दक्षिणी राज्यों में कांग्रेस सदस्यता अभियान अधिक सफल रहा है। अब तक लगभग साढ़े चार करोड़ लोगों के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का अनुमान है। कांग्रेस चाहती है कि कागज पर शामिल होने वाले लोगों को भी डिजिटल रजिस्टर में शामिल किया जाए। पार्टी का मानना है कि ऐसा करने से 2024 में लोकसभा चुनाव की बेहतर तैयारी में मदद मिलेगी।

30 मार्च को, राहुल गांधी ने तेलंगाना के वरिष्ठ पार्टी नेताओं के साथ अपने आवास पर मुलाकात की, जैसा कि व्यापक रूप से जाना जाता है।

 

इंडियन एयरफोर्स की ताकत में हुआ जबरदस्त इजाफा, वायुसेना को मिली GP बम की पहली खेप, जानिए खासियत

भारत, ऑस्ट्रेलिया ने व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर किए

लावरोव ने रूस-भारत-चीन त्रिपक्षीय तंत्र, विकास पर चर्चा की

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -