यह दिग्गज माकपा नेता है स्वस्थ, फेल हुई सारी अफवाहें
यह दिग्गज माकपा नेता है स्वस्थ, फेल हुई सारी अफवाहें
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री व वयोवृद्ध माकपा नेता बुद्धदेव भट्टाचार्य स्वस्थ हैं. शनिवार को दिनभर अफवाहों का बाजार गर्म रहने के बाद माकपा प्रदेश मुख्यालय अलीमुद्दीन स्ट्रीट से उनके स्वास्थ्य को लेकर बयान जारी करना पड़ा. माकपा के राज्य सचिव सूर्यकांत मिश्रा ने शनिवार को एक बयान में कहा कि जो खबर फैलाई जा रही है वह निराधार है. अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. कॉमरेड बुद्धदेव भट्टाचार्य स्वस्थ हैं.

जल्द अमेरिका में भी समाप्त हो सकता है लॉकडाउन

इस मामले को लेकर सूत्रों के अनुसार, महानगर के दक्षिण भाग में पाम एवेन्यू में पूर्व मुख्यमंत्री का आवास है और उसी से सटा एक बाजार है. पुलिस की एक टीम शनिवार को मौके पर गई ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि बाजार में भीड़ न हो. इसके बाद अफवाहों का बाजार गर्म हो गया. उनकी शारीरिक स्थिति के बारे में अफवाह शनिवार सुबह से ही फैल गई, जिसके कारण वामपंथी समर्थक चिंतित हो गए. इसके बाद माकपा राज्य सचिव को बयान जारी करने के लिए मजबूर होना पड़ा.

चीन में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण, सामने आए फिर नए पेसेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि बुद्धदेव को पिछले साल सितंबर में अचानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सांस की गंभीर समस्या और हीमोग्लोबिन की कमी की वजह से उन्हें कई दिनों तक अस्पताल रहना पड़ा था. ठीक होने के बाद वह पाम एवेन्यू पर अपने घर लौट आए. यद्यपि शारीरिक कठिनाइयों के कारण वह अब भी बैठ नहीं पाते हैं.

अफगानिस्तान में आर्थिक मांग को लेकर चल रहे प्रदर्शन के बीच हुई गोलीबारी

WHO ने दी चेतावनी, आर्थिक गतिविधियों से बिगड़ सकते हैं हालात

OMG! न्यूयॉर्क में 5 वर्ष के बच्चे की मौत बनी रहस्य, जानें क्या है पूरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -