इस मशहूर अभिनेता को लगा तगड़ा झटका, पत्नी ने छोड़ा घर
इस मशहूर अभिनेता को लगा तगड़ा झटका, पत्नी ने छोड़ा घर
Share:

अभिनेता इमरान खान-अवंतिका मलिक की शादी उन फेयरी टेल शादियों में से एक रही थी, जो हर किसी को ये विश्वास दिलाती रही है कि शादी का बंधन हमेशा के लिए ही होता है. इमरान और अवंतिका ने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने से पहले आठ साल एक-दूसरे को डेट किया था, इसके बाद दोनों 9 जून, 2014 को बेटी, इमारा में माता-पिता बने थे. इमरान, जो एक जिम्मेदार पिता मने जाते है, ने कहा था कि उन्हें कई बार अपने हाथों को सैनिटाइज करने की आदत सी हो गई थी क्योंकि वो अपनी बच्ची के आसपास अतिरिक्त सावधानी चाहते थे. 

आगे इमरान ने कहा था कि इमारा बेस्ट गिफ्ट था जो अवंतिका ने उन्हें दिया था. ख़ास बात यह है कि अवंतिका और इमरान अक्सर अपनी और अपने बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं और ये सभी तस्वीरें इस बात पर नजर डालती है कि ये दोनों काफी खुश हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी फ़िलहाल है नहीं. 

बताया जा रहा है कि शादी के आठ साल बाद इमरान और अवंतिका ने कुछ ना सुलझ पाने वाले मतभेदों के कारण एक दूसरे से अलग होने का निर्णय लिया है. एक अंदरूनी सूत्र की माने तो "अवंतिका ने कथित तौर पर इमारा के साथ 24, पाली हिल, इमरान के निवास को कुछ समय पहले ही छोड़ दिया था और अब यह कहा जा रहा है कि वो इस समय अपने परिवार संग रह रही है." 

एक बाइक पर नजर आएं अमिताभ-सलमान-अभिषेक, विवेक से बदला लेने की हुई तैयारी

IMW : अर्जुन की फिल्म में नहीं है कोई हीरोइन, लेकिन ऐसा क्यों ?

अक्षय कुमार पर अजय का सबसे बड़ा बयान, कहा- सूर्यवंशी बनेंगी एवेंजर्स युनिवर्स

EVM के वीडियो आने पर भड़क उठीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा-ये क्या हो रहा..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -