अक्षय कुमार पर अजय का सबसे बड़ा बयान, कहा- सूर्यवंशी बनेंगी एवेंजर्स युनिवर्स

अक्षय कुमार पर अजय का सबसे बड़ा बयान, कहा- सूर्यवंशी बनेंगी एवेंजर्स युनिवर्स

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को फिल्म इंडस्ट्री में काम किए हुए लगभग 3 दशक का समय हो चुका है और इस दौरान उन्होंने हर एक जॉनर की फिल्मों में काम किया हुआ है और वे जिस भी जॉनर की फिल्मों में नजर आए हैं, उनके अभिनय की काफी प्रशंसा भी की गई है. वहीं निर्देशक रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम के सभी पार्ट भी काफी हिट रहे हैं और अब रोहित शेट्टी बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी के साथ एक एक्शन फिल्म को लेकर भी आ रहे हैं. 

ख़ास बात यह है कि सूर्यवंशी में दोनों की जोड़ी नजर आने वाली है और इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन सिंघम के किरदार के रूप में केमियो रोल प्ले करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म की बात की जाए तो उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए है और फिल्म की तुलना एवेंजर्स से भी की है. 

अभिनेता अजय ने हाल ही में PTI को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि- युनिवर्सेस का बॉलीवुड में काफी स्कोप भी हो रहा है. जबकि सिंघम एक मजबूत फ्रेंचाइज भी है और फिर इसके बाद सिंबा एक और महत्वपूर्ण सीरीज बनी है. साथ ही अगर अक्षय कुमार की सूर्यवंशम भी इसी तरह कामयाब हो रही है जैसा कि मुझे लग रहा है कि होगी भी तो ऐसे में यहां पर भी एवेंजर्स जैसी स्थिति पैदा हो सकती है. एवेंजर्स को हर तरफ से ढेर सारा प्यार मिला है. आगे अजय कहते हैं कि आइरन मैन के फैन हों या फिर आप किसी और एवेंजर्स के, जब सभी एक साथ फिल्म में काम करने के लिए आए तो फिल्म को भारी सफलता मिली है. वहीं वे आगे कहते हैं कि हर एक सुपरहीरो को पसंद करने वाले दर्शक फिल्म देखने के लिए जाएंगे. जबकि बॉलीवुड के ये कैरेक्टर्स (सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी) इस तरह की पॉपुलैरटी प्राप्त करते हैं. 

 

 

VIDEO : वोट डालने से पहले धड़ाम से गिरी किरण खेर, यूर्स बोले-BJP तो रिजल्ट से पहले ही...'

कांग्रस के दिग्गज नेता ने डाली बेटे की फोटो, यह अभिनता बोला- इसे हीरो बना दो

दे दे प्यार दे : 4 दिन में 46 करोड़, खूब प्यार बटोर रही अजय-तब्बू की फिल्म

VIDEO : 17 लाख व्यू के पार हुआ वीडियो, दो लड़कियों ने तेवर के साथ मारी आँख