अब SpiderMan Far from home को लगा तगड़ा झटका, पूरी फिल्म कर दी लीक
अब SpiderMan Far from home को लगा तगड़ा झटका, पूरी फिल्म कर दी लीक
Share:

स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम (Spider-Man: Far From Home) को लेकर बड़ी खबर सुनने को मिल रही है. बता दें कि अब तमिल रॉकर्स (Tamilrockers) के निशाने पर स्पाइडर मैन : फार फ्रॉम होम आ गई है और इसे तगड़ा झटका भी लग सकता है. बता दें कि मार्वल की इस साल रिलीज हुई तीसरी फिल्म को तमिल रॉकर्स द्वारा टारगेट बनाया गया है. 

दरअसल, बात यह है कि तमिल रॉकर्स बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की पायरेसी करता है, जिसके कारण मेकर्स को बड़ा नुकसान भी होता है. बता दें कि तमिल रॉकर्स द्वारा फिल्म को ऑनलाइन अवेलेबल करवा दिया जाता है और इस कारण इंटरनेट पर लीक होने से मेकर्स समेत पूरी स्टारकास्ट इसे लेकर परेशान हो जाती है और ऐसा ही कुछ अब टॉम हॉलेंड स्टारर फिल्म स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम (Spider-Man: Far From Home) के साथ हुआ है.

जानकारी के मुताबिक़, मार्वेल की इस साल रिलीज हुई यह तीसरी फिल्म है जो कि अब तमिल रॉकर्स के निशाने पर आ चुकी है. खबर है कि 28 जून को फिल्म चीन और जापान में रिलीज की गई थी. हालांकि अब यह इंटरनेट पर लीक हो चुकी है. हालांकि फिल्म सिर्फ तमिल रॉकर्स पर ही नहीं बल्कि कई और टोरेंट वेबसाइट्स पर भी लीक हुई है और इसकी क्वालिटी कम ही बताई जा रही है. 

कैटरीना ने जमकर की अक्षय-सलमान की तारीफ़, कहा- फिटनेस आइकन

बॉयफ्रेंड की अचानक मौत से सदमे आ गई संजय दत्त की बेटी, किया ये पोस्ट

तापसी को कंगना की बहन ने बताया सस्ती कॉपी, अनुराग बोले-ये बहुत ज्यादा हो रहा...'

फिल्म 'रुस्तम' का रीमेक है वेब शो The Verdict State Vs Nanavati!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -