इन सभी मूवीज को Spider-Man ने पछाड़ा, बनी साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी
इन सभी मूवीज को Spider-Man ने पछाड़ा, बनी साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी
Share:

टॉम हॉलैंड अभिनीत मूवी 'Spider-Man: No Way Home' कमाई के केस  में विश्वभर में  इस  वर्ष की सबसे बड़ी मूवी बन चुकी है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिसमस के दिन यह 1 अरब डॉलर का आंकड़ा पार करने में लगभग कामयाब हो गई है। हम बता दें कि 11 दिनों में यह विश्व के सबसे बड़े बॉक्स-ऑफिस बाजार चीन के बिना भी अरबों डॉलर के क्लब में शामिल होने वाली महामारी की पहली रिलीज़ होने वाली है। ख़बरों की माने तो 'Spider-Man: No Way Home' ने बीते बृहस्पतिवार को घरेलू स्तर पर 29.3 मिलियन डॉलर कमा लिए है, जिससे इसकी सात दिन की कमाई 385.8 मिलियन डॉलर हो चुकी है, जो अब तक की तीसरी सबसे बड़ी 7 दिन की कर चुकी है।

'स्पाइडर-मैन' फ्रैंचाइजी के अंतर्गत इस मूवी ने 7 दिन में सबसे ज्यादा पैसा कमा चुकी है। साथ ही यह दिसंबर में 7 दिनों के अंदर सबसे अधिक कमाई करने वाली सुपरहिट मूवी बन चुकी है। इस दौरान, 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' ने बुधवार को 6.4 मिलियन डॉलर और गुरुवार को उत्तरी अमेरिका के 3,552 जगहों से 4.1 मिलियन डॉलर की कमाई की है। इस मूवी ने दो दिन के लिए कुल 10.5 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार किया।

ख़बरों की माने तो इस सप्ताह के अंत में कुल 7 नई मूवीज रिलीज़ की गई, जिनमें 'द किंग्स मैन', 'द टेंडर बार', 'ए जर्नल फॉर जॉर्डन', 'अमेरिकन अंडरडॉग' और 'लिकोरिस पिज्जा' शामिल हैं। जानकारी के लिए बता दें कि लेकिन उनमें से कोई भी 'Spider-Man: No Way Home' के  तकरीबन भी नहीं पहुंच सका, जिसने बीते सप्ताहांत में 260 मिलियन डॉलर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली थी।

क्या साउथ अफ्रीका को उसी की धरती पर हरा पाएगी टीम इंडिया ? दिग्गज क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

अंडर-19 एशिया कप: टीम इंडिया ने PAK के सामने रखा 238 रन का लक्ष्य, आराध्य की शानदार फिफ्टी

सीएम नीतीश ने जनता के सामने साझा की अपने दिल की बात, कहा- 'बचपन से ही...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -