क्या साउथ अफ्रीका को उसी की धरती पर हरा पाएगी टीम इंडिया ? दिग्गज क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी
क्या साउथ अफ्रीका को उसी की धरती पर हरा पाएगी टीम इंडिया ? दिग्गज क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया इन दिनों साउथ अफ्रीका दौरे पर है. यहां दोनों टीम के बीच सबसे पहले तीन टेस्ट मुकाबलों की श्रृंखला खेली जाएगी. इसके बाद इतने ही मैच की ODI सीरीज भी खेली जाएगी. पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होगा. विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने इस श्रृंखला को लेकर पूरी तैयारी कर ली है, किन्तु पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि हर बार की तरह इस बार भी टीम इंडिया टेस्ट श्रृंखला नहीं जीत सकेगी.

आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि मुझे नहीं लगता कि इस बार टीम इंडिया जीत हासिल कर सकेगी. मेरा मतलब है कि उसके लिए यह बेहद कठिन होगा. मैं कहना चाहता हूं कि अगर तेज गेंदबाज एनरिक नोर्किया खेलते हैं, तो यह श्रृंखला 2-1 से साउथ अफ्रीका के नाम होगी. अगर नोर्किया नहीं खेलते हैं, तो फिर सीरीज 1-1 से ड्रॉ होने के चांस हैं. पहले टेस्ट में बारिश का अनुमान है. ऐसे में सीरीज के ड्रॉ होने की भी अधिक संभावना हैं.

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि यह सीरीज देखना बेहद दिलचस्प होगा. इसमें 51 फीसद चांस साउथ अफ्रीका के जीतने के ही लग रहे हैं. जबकि टीम इंडिया के चांस 49 फीसद हैं. मुझे लगता है कि इस हिसाब से श्रृंखला ड्रॉ भी हो सकती है. इसके बाद भी अगर कोई टीम जीतती है, तो मेरे हिसाब से वह साउथ अफ्रीका ही होगी. क्योंकि इस वक़्त साउथ अफ्रीकी पूरी टीम एक हो चुकी है. टी20 वर्ल्ड कप में भी उसने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था.

शिम सुक को महंगा पड़ा कोच को सन्देश पहुंचाना, जानिए क्या है मामला

बेंजेमा के गोल ने टीम को दिलाई जीत, एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से दी मात

बीजिंग ओलंपिक जापान नहीं भेजेगा सरकारी प्रतिनिधिमंडल, जानिए क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -