क्रिसमस पर धमाका करने आ रही हैं हॉलीवुड की ये बड़ी फ़िल्में
क्रिसमस पर धमाका करने आ रही हैं हॉलीवुड की ये बड़ी फ़िल्में
Share:

हॉलीवुड में हर बार ही क्रिसमस की प्रतीक्षा की जाती है क्योकि उस समय पर नई फिल्में जो रिलीज़ होती है. क्रिसमस पर लोग बड़ी संख्या में पर्दे पर फिल्म देखने जाते हैं और इसलिए निर्माता क्रिसमस पर फ़िल्में रिलीज़ करते हैं. सूत्रों की माने तो इस साल भी हॉलीवुड को क्रिसमस का इंतजार है और ऐसे में अगले हफ्ते से ऐसी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं.

आपको बता दें मैरी पॉपिंस रिटर्न्स, स्पाइडर मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स और एक्वामैन इन दिनों चर्चाओं में चल रही है और सब की नजरें इन ही फिल्मों पर हैं. अमेरिकी फिल्मों के भारत में लाखों दीवाने हैं और हॉलीवुड की भी कई फ़िल्में यहाँ पर चलती हैं. आपको बता दें 14 दिसंबर को फिल्म स्पाइडर मैन और एक्वामैन रिलीज होंगी. इस दिन कोई भी बॉलीवुड फिल्म रिलीज़ नहीं होगी इसलिए ये फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है.

खास बात तो ये है कि ये दोनों ही हॉलीवुड फिल्में अंग्रेजी के साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब करके रिलीज की जा रही हैं. इसके बाद अमेरिका में 19 दिसंबर को फिल्म मैरी पॉपिंस रिटर्न्स रिलीज होने वाली है जो कि 28 दिसंबर को भारत में आएगी. इसके साथ ही स्पाइडर मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स भी उन फिल्मों में है, जिनका हॉलीवुड के दर्शकों को इंतजार है. यह एनिमेशन फिल्म है जिसका फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं.

इवेंट में गहने चोरी करते हुए पकड़ा गया इस मशहूर एक्ट्रेस का पति

आप सभी का दिल जीत लेगा एक्शन से भरपूर 'कैप्टन मार्वल' का दूसरा ट्रेलर

इस मॉडल ने बेबाकी से दिए न्यूड पोज़, हर कोई देखकर हुआ हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -