इवेंट में गहने चोरी करते हुए पकड़ा गया इस मशहूर एक्ट्रेस का पति
इवेंट में गहने चोरी करते हुए पकड़ा गया इस मशहूर एक्ट्रेस का पति
Share:

हॉलीवुड के मशहूर रैपर और सुपरहॉट मॉडल किम कार्दशियन के पति कान्ये वेस्ट को लेकर हाल ही में चौकाने वाली खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो कान्ये को को वर्साचे के एक फैशन शो में ईयर रिंग की 'चोरी' करते हुए पकड़ा गया है. जी हाँ... उनकी चोरी की खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल गई है और फैंस इस खबर को सुनकर हैरान हो गए हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो रैपर कान्ये अपनी पत्नी किम कार्दशियन वेस्ट के साथ दो दिसंबर को ब्रांड के न्यूयॉर्क प्री-फॉल फैशन शो में पहुंचे थे. इस दौरान वो सबसे आगे बैठे थे और तभी अचानक कान्ये की नजर वहां पड़े ईयररिंग पर पड़ी. इसके बाद कान्ये ने मौका देखकर उसे उठाने की कोशिश भी की लेकिन उनकी ही पत्नी किम द्वारा उन्हें कैमरे में शूट कर लिया गया.

हाल ही में किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है जिसमें कान्ये ये कह रहे हैं, "मैं वहां गिरा ईयररिंग चुराने वाला हूं. वे सोचते होंगे कि मैं उन्हें इसे वापस कर दूंगा लेकिन मैं उसे चुराने वाला हूं." आपको बता दें इस इवेंट में किम ने डोनाटेला वर्सासे की सिल्वर रंग की मिनी ड्रेस पहन रखी थी जबकि कान्ये ने नेवी रंग का कोट और ट्रैकसूट पैंट पहनी थी. इस लुक में किम बहुत हॉट लग रही थी. हालांकि अब तक किम ने ये खुलासा नहीं किया है कि उनके पति ने ईयररिंग वापस किया या नहीं.

किम कर्दशियां ने कहा- 'मेरी बेटी ट्रंप से बेहतर राष्ट्रपति हो सकती है'

इस मशहूर हॉट मॉडल ने घायल फोटोग्राफर को दान किये 17 लाख रूपए

ड्रग्स के नशे में हुई थी इस मशहूर एक्ट्रेस की शादी, बनाया गया था सेक्स टेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -