आप सभी का दिल जीत लेगा एक्शन से भरपूर 'कैप्टन मार्वल' का दूसरा ट्रेलर
आप सभी का दिल जीत लेगा एक्शन से भरपूर 'कैप्टन मार्वल' का दूसरा ट्रेलर
Share:

हॉलीवुड के मशहूर मार्वल स्टूडियो की बहुचर्चित फिल्म 'कैप्टन मार्वल' का हाल ही में दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'एवेंजर्स : द इंफिनिटी वॉर', 'डेडपूल-2' 'द नन' जैसी फिल्मों में तो दुनियाभर में धमाल मचाया है और अब जल्द ही एक और फिल्म धमाल मचाने आ रही है. इस फिल्म में हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ब्री लार्सन मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के ट्रेलर ने आते ही धमाका कर दिया है.

आपको बता दें 'कैप्टन मार्वल' मार्वल स्टूडियो की पहली महिला सुपरहीरो हैं और साथ ही महिला सुपरहीरो पर आधारित मार्वल की यह पहली फिल्म है. इस साल सितंबर में ही 'कैप्टन मार्वल' का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ था जो दर्शकों को खूब पसंद आया था. फिल्म के दूसरे ट्रेलर को देखकर भी ये अंदाज़ लगाया जा रहा है कि ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

वैसे ये बात तो तय है कि पहले ट्रेलर की तरह ही फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी काफी खतरनाक और हैरतअंगेज एक्शन से भरपूर है. ट्रेलर में ब्री लार्सन का एक्शन किसी का भी दिल जीत लेगा. इस फिल्म का निर्देशन अन्ना बोडेन कर रही हैं. आपको बता दें फिल्म 'कैप्टन मार्वल' भी मार्वल स्टूडियो द्वारा बनाई गई फिल्म है. ऐसा बताया जा रहा है कि 'कैप्टन मार्वल' भी फिल्म 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' की ही एक हिस्सा है. ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

इस हसीना ने छोटी ड्रेस में दिखाए अपने हॉट क्लीवेज

आख़िरकार काइली जेनर ने कर ही ली ट्रेविस स्कॉट से सगाई!

32 वर्षीय इस एक्ट्रेस ने सरेआम 74 वर्ष के एक्टर के साथ किया लिपलॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -