स्पाइडर मैन में काम करने का बहुत लुत्फ उठाया : मेहर्शाला अली
स्पाइडर मैन में काम करने का बहुत लुत्फ उठाया : मेहर्शाला अली
Share:

हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर अभिनेता मेहर्शाला अली इन दिनों अपने आगमी फिल्म 'स्पाइडर मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स' को लेकर सुर्ख़ियों मे बने हुए हैं. जल्द ही उनकी ये फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं. फिल्म रिलीज़ के कुछ ही दिन पहले मेहर्शाला अली ने बताया कि उन्होंने आगामी फिल्म 'स्पाइडर मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स' में अंकल आरोन के जटिल और आकर्षक किरदार को आवाज देने का लुत्फ उठाया. आपको बता दें मेहर्शाला अली ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "मैंने '.स्पाइडर-वर्स' में अंकल आरोन की आवाज देने का लुत्फ उठाया."

उन्होंने अपनी बातचीत में आगे ये भी कहा कि, "मुझे लगता है कि वह कॉमिक-बुक्स और एनिमेटेड फिल्मों दोनों में बेहद जटिल और आकर्षक किरदारों में से एक हैं." सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तो ये भी कहा कि, "माइल्स के साथ उनका रिश्ता फिल्म के प्रमुख भावनात्मक पहलुओं में से एक है और मुझे लगता है कि कॉमिक बुक के प्रशंसकों को इस बात से बहुत खुशी होगी कि फिल्म निर्माताओं ने फिल्म में इस दिलचस्प किरदार को कैसे विकसित किया है."

आपको बता दें 'स्पाइडर मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. अब तक फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ नहीं हुआ है. भारत में यह फिल्म सोनी पिक्चर्स एंटरटेंमेंट द्वारा लाई जा रही है. सूत्रों की माने तो यह फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज होगी.

हॉलीवुड सिंगर के साथ नज़र आये सलमान खान और मनीष पॉल, फैंस ने किये ऐसे कमैंट्स

विल स्मिथ की बेटी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'कोई परवाह नहीं करता...'

हर बार न्यूड होने वाली इस मॉडल ने फिर शेयर की हॉट फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -