विल स्मिथ की बेटी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'कोई परवाह नहीं करता...'
विल स्मिथ की बेटी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'कोई परवाह नहीं करता...'
Share:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर विल स्मिथ इन दिनों एक-बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. दरअसल हाल ही में स्मिथ और जडा पिंकेट स्मिथ की बेटी विलो स्मिथ ने बताया कि, 'उन्हें अपने पिता को माफ करने में कई साल लग गए और उन्हें ऐसा लगता था कि उनकी कोई परवाह नहीं करता.' आपको बता दें विलो स्मिथ की उम्र 18 वर्ष है और उन्होंने 2010 में अपने एकल गीत 'विप माइ हेयर' से डेब्यू किया था.

हाल ही में विलो स्मिथ ने फेसबुक वॉच के 'रेड टेबल टॉक' के एक एपिसोड में कहा, "2010 में 'लिप माइ हेयर' के मामले में मुझे निश्चित रूप से आपको (जडा) और डैडी को माफ करना पड़ा था. खासतौर पर आपको क्योंकि कई मौकों पर उनका बर्ताव कठोर था." उन्होंने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, "कुछ साल लगे यह समझने की कोशिश करने में कि ऐसा नहीं था कि उस दौरान कोई इस बात की परवाह नहीं करता था कि मुझे क्या महसूस हो रहा है."

सूत्रों की माने तो विलो स्मिथ ने जब अपने माता-पिता को माफ किया तभी उन्होंने खुद को भी माफ करना सीखा. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही विल स्मिथ अपने बड़े बेटे ट्रे के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए थे. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो विल स्मिथ जल्द ही फिल्म 'अलादीन' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो जिनी की भूमिका अदा करेंगे.

न्यूड फोटोशूट करवाकर इस मॉडल ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

एवेंजर्स-4 के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़

काइली जेनर की इन दो सेक्सी तस्वीरों ने मचाया कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -