हांगकांग में हुई दुर्घटना को लेकर स्पाइसजेट ने लिया ये फैसला
हांगकांग में हुई दुर्घटना को लेकर स्पाइसजेट ने लिया ये फैसला
Share:

बजट वाहक स्पाइसजेट के कार्गो आर्म स्पाइसएक्सप्रेस ने हांगकांग में हाल ही में हुई दुर्घटना के मद्देनजर विवो के मोबाइल फोन या सहायक उपकरण के साथ कार्गो फेरी न करने का फैसला किया है। 11 अप्रैल को एक संचार में हांगकांग एयर कार्गो कैरियर ने कहा: "हमें आपको सूचित करने के लिए खेद है कि तत्काल प्रभाव से सभी कार्गो (किसी भी एजेंट और गंतव्य से) के लिए एम्बार्गो का नवीनतम अपडेट" कार्गोलिंक लॉजिस्टिक्स एचके सह लिमिटेड को स्वीकार करने से मना किया गया है। 

इसके अलावा, "VIVO" मोबाइल फोन के सभी प्रकारों को गले लगाओ घटना 10 अप्रैल को हुई, जब हांगकांग एयरपोर्ट पर कंपनी के Y20 मॉडल की कार्गो खेप में आग लग गई। एक कार्गो सर्कुलर में, स्पाइसएक्सप्रेस ने कहा: हाल ही में आग लगने की घटना के कारण हांगकांग में विवो मोबाइल शिपमेंट में बिल्ड-अप यूएलडी से टरमैक में आग लग गई, जो मोबाइल और एक्सेसरीज़ शिपमेंट की तत्काल प्रभाव से स्वीकृति के साथ हांगकांग स्टेशन पर फ़ाइटर पर लोड होने वाली थी। 

VIVO के निर्माण से लेकर सभी SG फ्लाइट्स पर अगली सूचना तक प्रतिबंधित कर दिया गया है। यदि कोई अघोषित या गलत घोषित मोबाइल शिपमेंट या स्क्रीनिंग के दौरान मिलने वाले सामान, खतरनाक सामानों की निविदा करता है, तो एजेंट को ब्लैकलिस्ट किया जाएगा। इसके अलावा "VIVO" मोबाइल फोन के सभी प्रकारों को गले लगाओ। स्पाइसएक्सप्रेस के फैसले के कारण हांगकांग हवाई अड्डे पर मोबाइल फोन निर्माता के माल में आग लग गई। इसके अलावा, अन्य अंतरराष्ट्रीय एयरलाइनों ने भी इसी तरह के आरक्षण को व्यक्त किया है।

थाईलैंड में में टूटा कोरोना का रिकॉर्ड, 24 घंटों में सामने आए 1,335 संक्रमित केस

बिडेन ने यूक्रेन की सीमा पर रूसी सैन्य निर्माण के बीच पुतिन के साथ शिखर सम्मेलन का रखा प्रस्ताव

कोरोना काल में हुआ 1 लाख लोगों का धर्मान्तरण, 50000 गांवों को चर्चों ने लिया गोद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -