प्रिंसेस डायना के लुक में नज़र आए क्रिस्टन स्टीवर्ट, तस्वीर देख फैंस हुए हैरान
प्रिंसेस डायना के लुक में नज़र आए क्रिस्टन स्टीवर्ट, तस्वीर देख फैंस हुए हैरान
Share:

इन दिनों हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट बायोपिक मूवी 'स्पेन्सर' की शूटिंग में बिजी हैं। बायोपिक मूवी  'स्पेन्सर' प्रिंसेस डायना की जिंदगी पर बनी हुई है। मूवी में प्रिंसेस डायना का किरदार निभा रही क्रिस्टन स्टीवर्ट की एक तस्वीर शूटिंग सेट से बाहर निकल चुकी है। जिसमें क्रिस्टन हूबहू प्रिंसेस डायना के लुक में दिखाई दी। मीडिया रपोर्टस के अनुसार वायरल हो रही फोटोज में क्रिस्टन ने वैसा ही कोट पहने हुए दिखाई दे रही है, जैसे प्रिंसेस डायना पहना करती थी। जिसके अतिरिक्त उनके छोटे बाल और नीली आंखे इस लुक को पूरा कर रही हैं। रिपोर्ट्स का कहना है कि प्रिंसेस डायना का ये लुक बहुत चर्चा में रहा है और इसी वजह से क्रिस्टन को उनके इस हूबहू लुक में देखकर लोगों के होश उड़ गए है।

हम बता दें कि क्रिस्टन ने अपनी इस मूवी को लेकर कहा कि, 'मैं उनके साथ भले ही बड़ी ना हुई हूं लेकिन मुझे वो हमेशा से ही बहुत ही पसंद रही हैं। इसलिए मैं उनकी बायोपिक मूवी  में कार्य करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। जब प्रिंसेस डायना का देहांत हुआ तब मैं बहुत छोटी थी। मुझे आज भी याद है उनके पास कई सारे फूल थे। मैंने इतने सार फूल एक साथ कभी नहीं देखे थे। मैं बहुत छोटी थी, इसलिए मुझे पता नहीं था कि क्या हुआ है लेकिन अब सोचती हूं तो बुरा लगता है। वो काफी जवान थींं।'

इतना ही नहीं मूवी 'स्पेन्सर' में प्रिंस चार्ल्स का किरदार एक्टर जैक फारथिंग निभा रहे हैं। प्रिंस चार्ल्स डायना के पति थे। बीते दिनों ओपरा विनफ्रे के इंटरव्यू से सुर्खियों में आये प्रिंस हैरी प्रिंसेस डायना के छोटे बेटे हैं। हैरी और उनकी पत्नी मैगन मार्केल बीते वर्ष ब्रिटिश शाही परिवार से अलग हो गए थे। वो ब्रिटेन छोड़कर अमेरिका जा चुके है। जिसके उपरांत  अब दोनों इस इंटरव्यू के कारण चर्चा में आ गये थे।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NEON (@neonrated)

पन्ना टाइगर रिजर्व में पहली बार दिखी दुर्लभ 'फिशिंग कैट', कैमरे में कैद हुई तस्वीर

शादी के 3 माह बाद ही पत्नी ने दिया बेटे को जन्म...पुलिस थाने पहुंचा पति

पत्नी के साथ जबरन यौन संबंध बनाना 'बलात्कार' नहीं- छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -