शादी के 3 माह बाद ही पत्नी ने दिया बेटे को जन्म...पुलिस थाने पहुंचा पति
शादी के 3 माह बाद ही पत्नी ने दिया बेटे को जन्म...पुलिस थाने पहुंचा पति
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक महिला शादी के कुछ माह बाद ही मां बन गई. शुरुआत में पत्नी के शरीर में कुछ परिवर्तन देख पति ने सवाल किए, तो पत्नी ने गैस से पेट फूलने की बात कही, किन्तु अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में पत्नी की पोल खुल गई. इसके बाद पति पुलिस स्टेशन पहुंच गया और पत्नी के साथ उसके परिवार वालों पर धोखा देने का आरोप लगाने लगा. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 18 मार्च को लोहियानगर निवासी एक लड़की की शादी मोहन नगर के एक युवक से हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद ही लड़की का पेट बाहर आने लगा. पति ने पूछा तो पत्नी हर बार गैस की तकलीफ बताती रही. पति भी कुछ दिनों तक मामले को नज़रअंदाज़ करता रहा. महिला थाने में दी गई शिकायत के अनुसार, पति ने कहा कि एक महीने बाद ही पत्नी ने बताया कि वह गर्भवती है, इससे वह खुश हो गया, कोरोना की दूसरी लहर के चलते डॉक्टर से वीडियो कॉल पर समस्या पूछकर दवाइयां देने लगा. इसी बीच 25 जून को चेकअप के लिए डॉक्टर ने क्लिनिक पर बुलाया तो पूरा राज खुल गया.

डॉक्टर ने बताया कि बच्चा आठ महीने से अधिक का है और डिलीवरी कभी भी हो सकती है, तब दोनों के विवाह को महज 3 महीने ही हुए थे. इसके बाद पति ने हंगामा करना शुरू कर दिया. फिर उसके सास-ससुर अपनी बेटी को अपने घर ले गए. 26 जून को महिला ने एक बेटे को जन्म दिया.  पति का आरोप है कि उसकी शादी धोखे से हुई है, यह शादी मान्य नहीं है. फिलहाल पति ने अदालत का रुख किया है. वहीं, महिला डिप्रेशन में है. 

काबुल से भारतीय और नेपाली लोगों को लेकर जल्द दिल्ली पहुंचेगी आईएएफ

Fact Check: इंटरनेशनल कोर्ट के चीफ जस्टिस बने भारत के जज 'दलवीर भंडारी' ?

तेलंगाना मान्यता प्राप्त स्कूल प्रबंधन संघ और राष्ट्रीय स्वतंत्र स्कूल गठबंधन ने स्कूलों के लिए मांगी सहायता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -