4 लेन के निर्माण में तेजी: ईटानगर के मेयर तामे फासांग
4 लेन के निर्माण में तेजी: ईटानगर के मेयर तामे फासांग
Share:

ईटानगर नगर निगम के मेयर तामे फसांग ने आग्रह किया कि 4-लेन राष्ट्रीय राजमार्ग (NH-415) के पैकेज बी और सी (पापू नाला से बंदरदेवा) पर निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूरा किया जाए।

मेयर फसांग ने देरी पर अपना गुस्सा व्यक्त किया और राज्य सरकार से उन उद्यमों को काली सूची में डालने के लिए कहा जो बोलियां जीतने के बाद काम पूरा करने में असमर्थ हैं। मेयर ने इससे पहले ईटानगर के विधायक टेची कासो, आईसीआर के डिप्टी कमिश्नर तालो पोटोम, हाईवे इंजीनियरों और अन्य अधिकारियों के साथ फोर-लेन हाईवे के प्रस्तावित निर्माण का दौरा किया था।

ईटानगर राजधानी क्षेत्र के लोग जल्द से जल्द अच्छी सड़कें चाहते हैं। मेयर ने टिप्पणी की, "निविदा प्रक्रिया पूरी होने और काम सौंपे जाने के बाद परियोजना को पूरा करने में कोई देरी नहीं होनी चाहिए।" उन्होंने निर्माण एजेंसी को विस्तृत परियोजना रिपोर्ट (डीपीआर) या डिजाइन में कोई भी बदलाव करने से बचने के साथ-साथ निविदा प्रक्रिया के बाद प्राथमिक अनुबंध को एक उपठेकेदार के पास ले जाने से बचने की सिफारिश की, क्योंकि इससे परियोजना में और देरी हो सकती है।

"मैं संबंधित अधिकारियों से भवन की प्रगति पर कड़ी नजर रखने का भी आग्रह करता हूं।" "मुआवजे सहित सभी मुख्य बाधाओं को पहले ही दूर कर लिया गया है, इसलिए निर्माण जल्द से जल्द शुरू होना चाहिए," उन्होंने जारी रखा। महापौर ने राज्य सरकार को राजमार्ग के प्राथमिक बोलीदाताओं / ठेकेदारों के साथ-साथ एआरएसएस इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट लिमिटेड और मैसर्स गुडविल-शिवम (निर्माण एजेंसियों) के प्रतिनिधियों को अगले सप्ताह के लिए निर्धारित उच्च स्तरीय बैठक में आमंत्रित करने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस बीच, पीडब्ल्यूडी (राजमार्ग) निरजुली डिवीजन के कार्यकारी अभियंता बिनी पेलेन ने घोषणा की कि प्रमुख निर्माण प्रक्रिया 14 फरवरी से शुरू होगी और नाहरलागुन से निर्जुली तक पुनर्वास कार्य शुरू हो चुका है। डीसी पोटॉम ने अपने हिस्से के लिए, कहा कि निविदा प्रक्रिया पूरी होने के बाद, प्रशासन या सरकार नौकरी के तकनीकी पहलुओं में हस्तक्षेप नहीं कर सकती है, लेकिन वे यह सुनिश्चित करने के लिए निगरानी कर सकते हैं कि यह सुचारू रूप से और नियमों के अनुरूप हो।

सरकार का बड़ा तोहफा, इन कर्मचारियों को मिलेगा भारी फायदा

राज्य के सभी डीएम को सरकार ने दिए आदेश, मांगी मंदिरों की जानकारी

एयरएशिया इंडिया कोच्चि, दुबई के बीच अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय सेवा का संचालन शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -