IFFI 2022 में लता दीदी और  बप्पी लाहिरी को दी जाएगी खास श्रद्धांजलि
IFFI 2022 में लता दीदी और बप्पी लाहिरी को दी जाएगी खास श्रद्धांजलि
Share:

इंडियन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI 2022) इस बार खास है, क्योंकि भारतीय सिनेमा की महान दिवंगत हस्तियों को महोत्सव के बीच श्रद्धांजलि देना तय किया जा चुका है। गोवा में होने जा रहे 53वें एडीशन में इस वर्ष जिन हस्तियों को हमने खो दिया है उनकी मूवीज की स्क्रीनिंग की जाने वाली है। लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar), बप्पी लहरी, सिंगर केके (KK), सावन कुमार टाक समेत 17 हस्तियों का सिनेमा में अनुकरणीय योगदान को उनकी यादगार मूवी के माध्यम से एक बार फिर याद किया जाने वाला है।

इंडियन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव को एशिया का सबसे पुराना और इंडिया के सबसे बड़े इंटरनेशनल मूवी समारोहों में से एक कहा जाता है। IFFI को इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त है। हर साल महोत्सव के बीच सिनेमा जगत के बेहरतरीन कार्यों को सराहा जाता है और इंडिया सहित दुनिया भर की सर्वश्रेष्ठ मूवी दिखाई जाती हैं।

20 से 28 नवंबर तक गोवा में IFFI 2022: इंडियन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आयोजन 20 से 28 नवंबर तक गोवा में होने जा रहा है। इस दौरान बप्पी लाहिरी को फिल्म ‘डिस्को डांसर’, लता मंगेशकर को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन स्टारर मूवी ‘अभिमान’, सिंगर केके को ‘भूल भुलैया’ के माध्यम से याद किया जाने वाला है।

फिल्म 'ऊंचाई' में शामिल होकर खुश है नीना गुप्ता

इस माह डबल होगा मनोरंजन का डोज, रिलीज होगी एक से बाद एक बड़ी फिल्म

Brahmastra 2 इस एक्टर की माँ का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -