तमिलनाडु: स्पेशल पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने मारी खुद को गोली

Jul 28 2020 02:17 PM
तमिलनाडु: स्पेशल पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने मारी खुद को गोली

चेन्नई: हाल ही में तमिलनाडु में स्टेट आर्म्ड पुलिस फोर्स के एक स्पेशल सब-इंस्पेक्टर ने खुद की जान ले ली है. उन्होंने बीते सोमवार को कथित रूप से खुद को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है. इस मामले में पुलिस सूत्रों का कहना है कि यह मामला चेन्नई का है. जी दरअसल यहाँ विश्व हिंदु परिषद कार्यालय के पीछ इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मार दी है. पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि, तमिलनाडु के वेल्लोर जिले के मूल निवासी 47 वर्षीय जी सेकर राज्य सशस्त्र पुलिस बलों की 47 वीं पलाटून में 'एच' कंपनी में एसएसआइ के रूप में कार्यरत थे.

जी दरअसल वह बीते दो साल से टी नगर में वीएचपी के मुख्य कार्यालय में सुरक्षा अधिकारी के रूप में काम कर रहे थे. वहीं इस मामले में पुलिस को घटनास्थल पर एक नोट भी प्राप्त हुआ है. उस नोट से यह जानकारी मिली है कि उन्होंने एक बिल्डिंग खरीदने के लिए 25 लाख रुपये का लोन लिया था, जिसे चुकाने को लेकर वह डिप्रेशन में चले गए थे. बीते सोमवार की शाम, सेकर ने कथित तौर पर विहिप कार्यालय के पीछे खुद को गोली मार ली.

वहीं उस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस मामले के बारे में जानकारी दी. पुलिस ने जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को चेन्नई के राजीव गांधी सरकारी अस्पताल में पोस्टमोर्टम के लिए भेजा. इस मामले में पुलिस का कहना है कि फोरेंसिक विभाग ने खुद को गोली मारने के लिए एसएसआइ द्वारा इस्तेमाल की गई बंदूक को जब्त किया है. इसके अलावा पुलिस ने इस मामले में जांच भी आरम्भ कर दी है. वहीं मामबलम के डिप्टी कमिश्नर हरि किरण प्रसाद ने भी इस मामले में घटना स्थल का निरीक्षण कर लिया है.

अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले पति को हुई उम्र कैद की सजा

बिहार में गैस एजेंसी में हुई लूटपाट

रिश्तों की मर्यादा का गला घोंट, भाई ने ही किया अपनी मासूम बहन के साथ दुष्कर्म